कपिल शर्मा ने अब अक्षय को करवाया इंतजार, शूट भी हुआ कैंसिल!

इन दिनों एक्टर, कॉमेडियन कपिल शर्मा की गृह दशा कुछ खास अच्छी नहीं चल रही है। पहले दोस्तों से विवाद, फिर उनकी तबियत का खराब होना, ‘कॉमेडी नाइट विथ कपिल शर्मा’ शो का बंद होना। और अब जब उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ बनकर रिलीज के लिए तैयार है, कुछ प्लेटफॉर्म पर उन्होंने अपनी फिल्म का प्रमोशन भी किया। ऐसे में एकबार फिर कपिल की तबियत उनका साथ देती नजर नहीं आ रही है। इसी वजह से वे अक्षय कुमार के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पर फिल्म का प्रमोशन करने नहीं पहुंच सके।

दरअसल कपिल शर्मा को अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के प्रमोशन के लिए ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो पर पहुंचना था। इस शो के अक्षय कुमार प्रमुख जज हैं। अक्षय कुमार समेत शो की पूरी टीम ने कपिल का इंतजार किया। पर जब वे नहीं आए तो शो के शूट को ही कैंसिल करना पड़ा। बाद में कपिल का मेसेज आया कि तबियत खराब होने की वजह से वे शूट पर नहीं आ पाएंगे।

जब ‘कॉमेडी नाइट विथ कपिल शर्मा’ को कपिल शर्मा होस्ट करते थे उस वक्त उन्होंने शाहरुख खान और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार को घंटो इंतजार करवाया और बाद में शूट ही कैंसिल हुए। अब जब उन्हें अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए टीवी शो पर जाना है तो उन्होंने अक्षय कुमार जैसे एक्टर को भी इंतजार करवाना शुरु कर दिया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़