नेटिव प्लेस से वापस मुंबई लौटे कपिल शर्मा, बीमारी और मोटापे के बीच भी दिखे खुश

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

कॉमेडियन कपिल शर्मा कुछ वक्त से अपने नेटिव प्लेस लुधियाना में रह रहे थे। मंगलवार को वे मुंबई वापस आए हैं। पर मीडिया के कैमरे में जो उनकी तस्वीरें कैद हुई हैं, वे उनके फैंस को निराश और खुश दोनों ही करने वाली हैं। कपिल शर्मा इन तस्वीरों में जहां बेहद मौटे और बीमार नजर आए तो वहीं उनके चेहरे पर मुस्कान भी देखी गई जो नए शो की ओर इशारा कर रही थी।

 

मौटे और बीमार नजर आए कपिल

कपिल शर्मा लंबे समय से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। इससे उबरने के लिए वे लाइमलाइट से दूर अपने नेटिव प्लेस में रह रहे थे। मंगलवार को वे मुंबई एयरपोर्ट पर मीडिया के कैमरों में कैद हुए। इस दौरान वे पहले से  काफी मौटे और उनकी आंखों के नीचे काले घेरे नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपना पालतू कुत्ता भी साथ में लिया हुआ था।

 

बीमारी के बाद भी मीडिया के सामने दिखे खुश

लंबे वक्त के बाद देखा गया कि कपिल शर्मा मीडिया के कैमरों के सामने हंसते नजर आए। उन्होंने रुककर मीडिया को तस्वीरें निकालने का मौका दिया। भले ही उनका वजन बढ़ गया है, पर वे इस दौरान काफी कॉन्फिटेंडट नजर आए। उन्हें देखकर लगता है कि जल्द ही वे किसी नए शो के साथ वापसी करने वाले हैं।

सुनील का साथ छूटना चंद्रग्रहण लगने जैसा

कपिल के लिए एक समय ऐसा आया जब विवाद और वे एक दूसरे का पर्याय बन गए थे। कपिल का शो 'द कपिल शर्मा शो'  बुलंदियां छू रहा था तभी उनका झगड़ा सुनील ग्रोवर से हुआ और उन्होंने शो छोड़ दिया, तबसे मानों उनकी लाइफ में चंद्रग्रहण लग गया हो। शो की शूटिंग समय पर नहीं हो पा रही थी, बड़े बड़े स्टार बिना शूट किए वापस जाने लगे तभी यह शो भी ऑफ एयर करना पड़ा। इसी दौरान कपिल को शराब पीने की लत लग गई हालात यहां तक बदले कि उन्हें इससे उबरने के लिए रिहैब सेंटर का भी सहारा लेना पड़ा।

 

सिर्फ 3 एपिसोड में नया शो धराशायी

जैसे तैसे उन्होंने एक बार फिर सोनी के साथ 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' के साथ वापसी की पर मात्र 3 एपिसोड के बाद ही इस शो को बंद करना पड़ा। कपिल के अनप्रोफेशनल रवैये के चलते शो बंद करने का फैसला सोनी ने लिया। शो के दौरान खबरें आई थी कि कपिल डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे हैं।

 

एडिटर को बकी गालियां

इसी दौरान कपिल ने स्पॉटबॉय वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी को फोन पर बुरी बुरी गालियां दीं। बाद में कपिल ने अपनी मैनेजर और एक्स गर्लफ्रेंड रही प्रीति सिमोस और विकी के खिलाफ केस दर्ज किया और एफआईआर की कॉपी ट्विटर पर सार्वजनिक कर दी। जिसके बाद से कपिल शर्मा मीडिया से दूर थे। पर अब उम्मीदें जताई जा रही हैं कि कपिल डिप्रेशन से उबर चुके और नए अंदाज में किसी नए शो के साथ वापसी करेंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़