लापता कॉमेडियन सिद्धार्थ ने फैमिली के खिलाफ की एनसी, तकलीफों का किया खुलासा

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

'सेल्फी मौसी' और 'नसीर' के नाम से मशहूर कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर चार महीने से लापता थे। आज उनका एक वीडियो सामने आया है। उन्होंने बताया है कि वे मानसिक तौर से काफी परेशान थे। 

सोमी नाम के उनके एक दोस्त ने अपने फेसबुक पर लिखा था,  क्या आपको सिद्धार्थ सागर याद हैं। ये 4 महीने से लापता हैं। उन्हें आखिरी बार 18 नवंबर 2017 को देखा गया था। किसी को नहीं पता कि वो कहां है। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है। प्लीज उसे ढूंढने में मेरी मदद करो।

 

 इसके बाद मीडिया ने सिद्धार्थ से संपर्क साधने की कोशिश की तब जाकर सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने इस वीडियो में कहा है, मैं कहां पर हूं, कैसा हूं जानने के लिए मीडिया से मेरे पास बहुत सारे कॉल आए हैं। मैं बहुत सारी परेशानियों से गुजरा हूं, मैं अपनी फैमिली के खिलाफ एनसी की थी। मेरी फैमिली ने मुझे बहुत तकलीफ दी है, मैं मानसिक तौर से काफी परेशान हुआ हूं। बहुत सारी चीजों और परेशानियों से निकला हूं अभी मैं जिस जगह पर हूं, उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट किया है। एक दो दिन के भीतर मीडिया के सामने आकर में खुलकर बताऊंगा कि मेरे साथ क्या हुआ है। 

सिद्धार्थ पॉपुलर कॉमेडियन में से एक हैं। उन्होंने ‘कॉमेडी सर्कस’ और ‘छोटे मियां-बड़े मियां’ जैसे पॉपुलर शो में काम किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़