अंडरवर्ल्ड, फिल्म और रामगोपाल वर्मा

  • शिव कटैहा & मुंबई लाइव टीम
  • मनोरंजन

मुझे जो सही लगता है, मैं करता हूं, वह चाहे भगवान के खिलाफ हो, समाज के खिलाफ, पुलिस, कानून या फिर पूरे सिस्टम के खिलाफ क्यों ना हो। ये डायलॉग्स फिल्म सरकार 3 के हैं। पर रामगोपाल वर्मा की लाईफ इन डायलॉग्स अलग नहीं है। कभी वे अपने ट्वीट के जरिए पूरी दुनियां की औरतों से आग्रह करते हैं कि आप आदमी को सनी लियोनी जैसा सुख दें। तो कभी इनकी फिल्मों के सीन्स भी सनसनी फैला देते हैं।

हिटलर, दाऊद और मोदी भी यहां

एक इंटरव्यू में रामगोपाल ने खुद कबूला है कि उन्हें हिटलर और सद्दाम में भी सरकार दिखता है। इन्हें गुड मॉर्निंग, गुड नाईट कहने वाले लोग पसंद नहीं। उन्हें अमिताभ बच्चन वाइन की तरह नजर आते हैं। इनकी चाह अंडरवर्ल्ड कंसल्टेंसी खोलनी की थी, इन्हें दाऊद पसंद हैं। यही वजह है कि इनके अंधेरी स्थित ऑफिस में हिटलर, दाऊद और तुगलक भी मिल जाएंगे। दरअसल इनके ऑफिस के कमरों के दरवाजों पर ये सभी नाम लिखे हुए हैं।  रामगोपाल वर्मा खुद से बनाई सभी फिल्मों को अपनी गलती मानते हैं।

गन्स एंड थाइज

हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने मुंबई अंडरवर्ल्ड पर आधारित वेब सिरीज गन्स एंड थाइज का ट्रेलर रिलीज किया है। जिसमें भद्दी से भद्दी गाली-गलौज, मार-काट का तो समावेश है ही, साथ ही एक्ट्रेस को न्यूड दिखाया गया है। इस वेब सिरीज में मुंबई माफिया को बारीकी से दिखाया जाएगा। साथ ही बॉलीवुड एक्टर्स के अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन पर भी नजर डाली जाएगी।

मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है

गन्स एंड थाइज इस वेब सिरीज को शुरु होने में तो अभी वक्त है। उससे पहले रामू ने एक शॉर्ट फिल्म रिलीज कर दिया है, जिसका नाम है 'मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ अब चक्कर ये है कि राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर ऐसा विवादित ट्वीट किया था, जिसके चलते उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हुई थी। उन्होंने लिखा था, 'मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लियोनी ने दी है।' इसके बाद रामगोपाल वर्मा की शॉर्ट फिल्म का नाम मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है आग में घी डालने का काम तो जरूर करेगा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़