पोर्न स्टार मिया खलीफा भी किसान आंदोलन के समर्थन में

देश में चल रहे किसान आंदोलन (farmer protest) के समर्थन में अब अंतरराष्ट्रीय सेलेब उतर आए हैं, जिससे अब इस आंदोलन को अंतरराष्ट्रीय पहचान मिल रही है।पूर्व फेमस पोर्न स्टार मिया खलीफा ( porn star Mia Khalifa) ने भी किसान आंदोलन को लेकर अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर हैंडल से किसानों के समर्थन में ट्वीट किया है। 

उन्होंने किसान आंदोलन की एक फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि, "कौन-सा मानवाधिकार उल्लंघन हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया ?"

मियां खलीफा के ट्वीट करने के बाद से कुछ ही घंटों में इसे हजारों लोगों ने रीट्वीट, लाइक और कमेंट किया।

मियां खलीफा के इस ट्वीट के बाद से ट्वीटर पर मियां खलीफा ट्रेंड (trend mia khalifa) करने लगी हैं, तो मीमर्स मीम (meme) भी बना कर लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं।

बता दें कि, अभी एक दिन पहले ही फेमस पॉप सिंगर रिहाना (pop singer rehanna) और स्वीडन की पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग (Greta thunburg) ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया,जिसके बाद से किसान आंदोलन अब अतंर्राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय बन गया है।

हालांकि अभी भी ट्वीटर में लोगों में दो फाड़ नजर आ रहा है। कोई इन सेलेब्स को इस आंदोलन के समर्थन के लिए इन्हें धन्यवाद कह रहा है तो कोई इन सभी को ट्रोल कर इन्हें किसानों नहीं आतंकवादियों को समर्थन देने की बात कर रहा है।

रिहाना ने ट्वीट कर लिखा था कि, कोई इस पर क्यों नहीं बोल रहा है? जिसके बाद रिहाना के ट्वीट पर अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) भड़क गई थी, और उन्होंने रिहाना को मूर्ख तक कह डाला। कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि, 'कोई भी बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि ये किसान नहीं, आतंकवादी हैं। जो भारत को बांटना चाहते हैं, ताकि चीन हमारे देश पर कब्जा कर ले और USA जैसी चाइनीज कॉलोनी बना दे। शांति से बैठो बेवकूफ। हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं हैं जो अपने देश को बेच दें।'

हालांकि इसके बाद कंगना ट्रोल होने लगी हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़