डिजायनर मसाबा गुप्ता ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, समर्थन में आयीं कई फ़िल्मी हस्तियां

  • संतोष तिवारी & मुंबई लाइव टीम
  • मनोरंजन

सुप्रीम कोर्ट के द्वारा पटाखों बैन लगाए जाने के बाद कई लोग इसके समर्थन में हैं तो कई लोग इसके विरोध में। यहां तक कि कई नेताओं और बड़ी बड़ी हस्तियों ने भी इस पर अपनी राय रखी। लेकिन इन पटाखा बैन का समर्थन करना अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी डिजायनर मसाबा गुप्ता को भारी पड़ गया। मसाबा ने ट्वीट कर पटाखा बैन पर अपनी सहमती जताई तो लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। उनके खिलाफ कई गालियां और भद्दी भद्दी भाषा का प्रयोग किया जाने लगा, लेकिन बहादुर मसाबा ने उन्हें ऐसा जवाब दिया कि सभी लोग अब मसाबा की प्रशंसा कर रहे हैं।

दरअसल जैसे ही मसाबा ने पटाखा बैन को अपना समर्थन दिया उन्हें ट्वीटर पर लोगों ने भद्दे भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिया। लोगो ने मसाबा को 'नाजायज वेस्ट इंडियन' और 'कमिनी' तक कहना शुरू कर दिया, लेकिन मसाबा ने इसका बड़ी हिम्मत के साथ जवाब दिया। मसाबा ने ट्वीट किया कि "हाल ही में मैंने देश की हर छोटी बड़ी समस्या की तरह ही सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखा प्रतिबंध के समर्थन में भी ट्वीट किया, जिससे ट्रोलिंग और शुरू कहासुनी शुरू हो गई।

मसाबा ने आगे लिखा है कि लोग उन्हें 'बास्टर्ड बच्चे' या 'नाजायज वेस्ट इंडियन' कह रहे हैं लेकिन उन्हें इस पर गर्व हैं और यह उनकी पहचान है। उन्होंने आगे लिखा कि ट्रोल उन्हें और भी मजबूत बनाता है। मसाबा कहती हैं कि उन्हें एक इंडो-कैरेबियाई लड़की होने पर गर्व है।

मसाबा के इस ट्वीट पर कई लोग उनके समर्थन में आ गये है। लेखक और स्क्रिप्ट राइटर चेतन भगत ने मसाबा के समर्थन में ट्वीट किया जबकि चेतन भगत खुद पटाखा बैन के खिलाफ थे।

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी मसाबा के प्रति अपना प्यार जताया है।

हुमा कुरैशी भी मसाबा के समर्थन में ट्वीट किया है।

आपको बता दें कि मसाबा अभिनेत्री नीना गुप्ता की बेटी हैं। मसाबा के पिता वेस्ट इंडीज के महान बैट्समैन विवियन रिचर्ड्स हैं। नीना ने बिना शादी किये ही मसाबा को जन्म दिया है।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़