EXCLUSIVE: जानिए कियारा आडवाणी क्यों नहीं करना चाहती हैं वेब सीरीज!

फिल्म 'कबीर सिंह' कियारा आडवाणी के लिए किसी वर्दान से कम साबित नहीं हुई है। फिल्म में कियारा ने प्रीति का किरदार निभाया था, जो दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आया।  अब आलम यह है कि उनके फैंस आज भी कियारा को प्रीति के नाम से ही पुकारते हैं। वैसे तो कियारा ने 'एम.एस धोनी' और 'कलंक' जैसी भी फिल्में की हैं, पर उन्हें जो शोहरत 'कबीर सिंह' से मिली, वह किसी और से नहीं मिली। कियारा जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। फिल्म की रिलीज से पहले मुंबई लाइव ने कियारा से खास मुलाकात की और वेब सीरीज पर सवाल किया। 

कियारा आडवाणी ने करण जौहर के डायरेक्शन में बनी एक वेब फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में काम किया है। पर उसके बाद वे किसी वेब फिल्म या वेब सीरीज में नजर नहीं आई हैं। पूछे जाने पर कि क्या वे आने वाले समय में किसी वेब सीरीज में नजर आएंगी। इस पर उन्होंने कहा, मैंने एक शॉर्ट फिल्म की है, जिसका नाम है 'लस्ट स्टोरीज'। सीरीज बहुत अलग होती है,  यह कोई शो या सीरीज नहीं था, यह एक 20 मिनट की शॉर्ट फिल्म थी। जिसमें मुझे करण के साथ काम करने का मौका मिला। 

कियारा ने आगे कहा, अब मैंने धर्मा के साथ एक प्रॉपर फीचर फिल्म की है, जोकि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। धर्मा और नेटफ्लिक्स इसके लिए एक साथ आए हैं। इस फिल्म का नाम है 'गिल्टी'। इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। यह फिल्म अगले साल रिलीज के लिए तैयार है।

कियारा ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता है कि इस मोमेंट मैं कोई वेब सीरीज करना चाहूंगी। ईमानदारी से बताऊं तो मुझे अलग अलग किरदार निभाना पसंद है। फिलहाल मैं अभी एक ही कोई किरदार करने के लिए तैयार नहीं हूं। 'गिल्टी' मेरे दिल के बहुत करीब है, पर अभी इस वक्त मैं इसके बारे में बात नहीं कर सकती, पर बहुत जल्द हम दोबारा मिलेंगे। तब मैं इसके बारे मैं आपको बहुत कुछ बताउंगी।

आपको बता दे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'गुड न्यूज' में कियारा आडवाणी पंजाबी सुपरस्टार दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर खान भी प्रमुख भूमिका में हैं, यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके अलावा कियारा 'लक्ष्मी बॉम्ब' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़