विराट कोहली ने आमिर खान के सामने चैट शो में किया कई खुलासा

  • संतोष तिवारी & मुंबई लाइव टीम
  • मनोरंजन

विश्व भर के गेंदबाजों की अपने बैटिंग से छक्के छुड़ा देने वाले बैट्समैन और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भी एक गेंदबाज से डर लगता है। एक शो के दौरान जब विराट कोहली से पूछा गया कि उन्हें किस बोलर्स से डर लगता है तो विराट ने खुलासा करते हुए कहा कि पाकिस्तान के एक ऐसे गेंदबाज हैं, जिनके सामने वे भी घबरा जाते हैं।

पाकिस्तानी गेंदबाज से लगता है डर

दरअसल मिस्टर परफेक्टनिस्ट यानी आमिर खान और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली एक चैट शो कार्यक्रम के दौरान एक साथ मंच साझा किया था। इस मौके पर आमिर ने विराट दोनों साथ साथ थे। जब विराट कोहली से पूछा गया कि उन्हें किस बोलर्स से डर लगता है तो कोहली ने कहा कि आज के समय में पाकिस्तान के मोहम्मद आमिर! विराट ने आगे कहा, वो इस समय वर्ल्ड के टॉप 2 या 3 बॉलर्स में से एक हैं। मैंने अपने करियर में जिन बॉलर्स का सामना किया है, आमिर उनमे से सबसे मुश्किल गेंदबाजों में से एक हैं। उनका सामना करते हुए आपको टॉप स्तर का खेल दिखाना होता है..वरना आप उनकी बॉल पर आउट हो सकते हैं।'

'नुष्की' की अदा पर हैं फ़िदा

विराट कोहली ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को प्यार से 'नुष्की' बुलाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अनुष्का एक ईमानदार और स्ट्रेटफॉर्वर्ड लड़की है और उनकी इसी खूबी पर वो फिदा हैं।

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़