सलमान अली ने ‘इंडियन आइडल 10’ खिताब किया अपने नाम

इंडियन आइडल के सीजन 10 का खिताब सलमान अली ने अपने नाम किया है। उन्होंने बाकी चार कंटेस्टेंट को पछाड़कर खिताब पर कब्जा किया। इनाम के रूप में उन्हें 25 लाख का चेक दिया गया। फाइनल 2 में अंकुश भारद्वाज और सलमान ने जगह बनाई थी। मगर अंत में नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी ने सलमान अली को विजेता घोषित किया।

लाइव वोटिंग के जरिए विनर का निर्णय लिया गया। सलमान अली को 2 करोड़ 55 लाख 63 हजार 765 वोट मिले। 25 लाख रुपए के चेक के साथ सलमान अली को एक कार भी दी गई।

इंडियन आइडल के टॉप 5 में नितिन कुमार, सलमान अली, अंकुश भारद्वाज, नीलांजना राय और विभोर पाराशर ने जगह बनाई थी। नीलांजना राय को इस प्रतियोगिता में तीसरा स्थान प्राप्त हुआ। फिनाले में सलमान अली ने जावेद अली के साथ परफॉर्म किया।

आपको बता दें कि इंडियन आइडल 10 के फिनाले में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ को भी देखा गया। तीनों सितारे अपनी फिल्म 'जीरो' को प्रमोट करने पहुंचे थे। तीनों की एंट्री रिक्शे से हुई थी। शो के होस्ट मनीष पॉल ने खास अंदाज में अनुष्का और कैटरीना का स्वागत किया। सुरेश वाडेकर और अलका याग्निक जैसे सिंगर्स भी फिनाले का हिस्सा बने।

अगली खबर
अन्य न्यूज़