मुंबई आएंगे जस्टिन बीबर, करेंगे सबसे महंगा लाइव कॉन्सर्ट

मुंबई – मुंबईकरों को अब तक का सबसे महंगा लाइव कॉन्सर्ट देखने को मिल सकता है। जी हैं! ग्रैमी अवॉर्ड विनर कनेडियन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर भारत में शो करने आ रहे हैं। और उनके लाइव कॉन्सर्ट के टिकट की कीमत सुन कर आप भी चौंक जाएंगे। उनके कॉन्सर्ट की कीमत है 76 हजार रूपये।

सुनकर आपको एक बार भले ही विश्वास न हो लेकिन यह सच है। वैसे जस्टिन के फैंस पूरी दुनिया सहित भारत में भी हैं। ऐसे में जस्टिन के फैंस उनके कॉन्सर्ट की टिकट बुधवार से खरीद सकते है। जस्टिन 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में कॉन्सर्ट करेंगे। इस आयोजन को व्हाइट फॉक्स इंडिया प्रमोट कर रहा है।

कॉन्सर्ट में बॉलीवुड समेत खेल जगत से जुड़े लोग भी पहुंचेंगे। अगर आप 10 मई को जस्टिन को लाइव देखना चाहते हैं तो आपको 4 हजार रुपए खर्च करने होंगे। बुक माय शो पर टिकट की बिक्री करीब 12 बजे से शुरू होगी। ऑनलाइन बुकिंग के चलते टिकटों की बिक्री जल्दी होने की संभावना है। इसलिए अगर आप टिकट बुक करना चाहते हैं तो आपको समय पर टिकट बुक करनी होगी।

टिकट खरीदने के लिए आपको पहले रजिस्ट्रेशन करवाना होगा। हालांकि मेन्स एक्सपी के मुताबिक जस्टिन के शो की टिकट की कीमत 4 हजार रुपये से लेकर 76 हजार रुपये तक होगी। खबर की मानें तो टिकट बेचने वाली कंपनी का मानना है जस्टिन की लोकप्रियता के आगे लोग टिकट का अमाउंट दर्शक भूल जाएंगे। अगर आप जस्टिन का लाइव कॉन्सर्ट विदेश देखते जाते हैं तो आपका इससे ज्यादा पैसा खर्च होता है।

टिकट विक्रेता कंपनी का कहना है हमने इतना अमाउंट इसलिए रखा है क्योंकि हमें पता है शो हाउसफुल होगा। 76 हजार भर कर आप 76 तरीके से इसका लाभ भी उठा सकेंगे। माना जा रहा है कि किसी विदेशी कलाकार के द्वारा आयोजित यह लाइव कॉन्सर्ट अब तक का सबसे महंगा शो है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़