कंगना रनौत ने फ़ोटो शेयर कर कहा, 'यह बलात्कार है'

BMC द्वारा अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana ranaut) के ऑफिस में किये गए तोड़क कार्रवाई के 8 दिन बाद कंगना ने अपने ऑफिस की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) में शेयर की हैं। इसके बाद कंगना ने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट भी किये हैं।

उन्होंने दुख जताते हुए कहा, 'यह मेरे सपनों, मेरे आत्मविश्वास, मेरे आत्मसम्मान और मेरे भविष्य का बलात्कार है।'

BMC ने 9 सितंबर को कंगना के बांद्रा पाली हिल (bandra pali hill) स्थित कार्यालय के एक हिस्से को अवैध बताते हुए उसमें तोड़क कार्रवाई की थी। जिसमें अनेक कीमती सामानों का नुकसान हुआ था। इसके बाद कंगना ने BMC के खिलाफ 2 करोड़ रुपये का हर्जाना भी ठोका।

बीएमसी (BMC) की इस कार्रवाई पर, कंगना ने उच्च न्यायालय का रुख किया और अदालत ने BMC को कार्रवाई रोकने का आदेश दिया था, और इस मामले की सुनवाई 22 सितंबर तक टाल दी।

सूत्रों के अनुसार कंगना ने इस तीन मंजिला ऑफिस बनाने के लिए लगभग 48 करोड़ रुपये खर्च किए थे। 10 सितंबर को, कंगना ने ट्वीट किया, “मेरा कार्यालय 15 जनवरी को शुरू होना था। लेकिन उसी समय, कोरोना संकट आया, इसलिए हम जो करना चाहते थे, उसके आधे रास्ते पर ही रुक गए। लेकिन फिर से, मेरे पास इस कार्यालय की मरम्मत या इसे बनाने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है।  

लेकिन मेरा मन कहता है, मैं इस जीर्ण-शीर्ण कार्यालय से काम शुरू करूंगी।  यह खंडहर का कार्यालय इस बात का प्रतीक होगा कि, जिससे यह लोगों को पता चले कि यह उस महिला के साथ हुआ है जो इस दुनिया में अपने लिए जगह बनाने की कोशिश कर रही थी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़