सचिन को मिला लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार

हिंदी और मराठी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता सचिन पिलगांवकर को सिल्वर स्क्रीन पर्दे पर सबसे अधिक समय तक काम करने के लिए जीवनगौरव पुरस्कार 2017 और लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से भी नवाजा गया। गुड़ीपाड़वा के अवसर पर मुंबई के नेपियंसी रोड में आयोजित इस कार्यक्रम में पूर्व नगरसेवक वी शांताराम ने सचिन को पुरस्कार दिया। यह कार्यक्रम मलबार हिल सिटीजंस फोरम की तरफ से और महाराष्ट्र सांस्कृतिक अभियान न्यास के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में मराठी संस्कृति को दर्शाने वाला ‘महाराष्ट्र देशा’ नामके कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया।

पिछले 50 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे सचिन ने न केवल मराठी फिल्म में बल्कि कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से पहचान बनाई है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी सचिन ने अभिनय के अलावा कई फिल्मों का डायरेक्शन और प्रोड्यूस भी किया है। उनके फिल्मों में सरहनीय योदगान के लिए लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार भी मिला है। मलबार हिल सिटीजन्स फोरम आयोजित आणि महाराष्ट्र सांस्कृतिक अभियान न्यास यांच्या सादरीकरणातून महाराष्ट्र देशा या मराठमोळ्या कार्यक्रमाचे आयोजन करण्यात आले होते।
इस कार्यक्रम में पूर्व गृह राज्यमंत्री मधू चव्हाण, बी.ए देसाई,कृपा सिंह सहित मुंबई लाइव न्यूज़ के सीएमडी मिलिंद सबनीस भी उपस्थित थे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़