अपने बॉयफ्रेंड के साथ विवाह बंधन में बंधेगी मोनालिसा

मुंबई- भोजपुरी अभिनेत्री और बिग बॉस 10 की प्रतियोगी मोनालिसा बिग बॉस के घर में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रही हैं। माना जा रहा था की पहले मोना के बिग बॉस से बाहर आने के बाद विक्रांत उनसे शादी करने वाले थे, लेकिन जब उन्हें बिग बॉस हाउस में नेशनल टीवी पर शादी करने का मौका मिला तो उन्होंने तुरंत ही हां कर दी।

शो में मोना के अपने साथी प्रतियोगी मनु पंजाबी के साथ करीब होने को लेकर काफी सवाल किए जा रहे थे। जिसपर विक्रांत ने काफी शांति से प्रतिक्रिया दी। विक्रांत का कहना है, 'मोना और मैं काफी समय से अपने रिश्ते को एक स्टेप आगे ले जाना चाहते थे और बिग बॉस से बाहर आने के बाद मैं उनसे शादी के लिए पूछने वाला था।' उन्होंने कहा, 'जब मैं एक टास्क के दौरान बिग बॉस के घर में जाकर मोना से मिला तब मुझे एहसास हुआ कि मैं मोना को कितना मिस कर रहा था। इसलिए जब उन्हें सबके सामने टीवी पर अपना प्यार जताने का मौका मिला तो उन्हें इससे बेहतर मौका नहीं लगा।"

वैसे इससे पहले भी एक्ट्रेस सारा खान और अली मर्चेंट ने भी इसी तरह बिग बॉस के घर में शादी की थी। लेकिन उनका रिश्ता ज्यादा दिन टिक नहीं सका।

अगली खबर
अन्य न्यूज़