सनी देओल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

(File Image)
(File Image)

अभिनेता से नेता बनें सनी देओल ने अपना कोरोना (Coronavirus) टेस्ट कराया है और उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिंव आई है। बुधवार 2 दिसंबर को सनी देओल ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। साथ ही उन्होंने बताया है कि वे आयसोलेश में हैं और हेल्दी हैं। 

सनी देओल ने ऐसे लोगों से अपील की है जो बीते कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोग खुद को आयसोलेट करें और कोरोना टेस्ट कराएं।

सनी देओल ने अपने ट्वीट में लिखा,  मैंने कोरोना टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं एकांतवास में हूं और मेरी तबीयत ठीक है। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

राज्य के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया है कि भाजपा सांसद सनी देओल कुछ दिनों से हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में रह रहे हैं।

जिला मुख्य चिकित्सा अधिकारी से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सनी देओल और उनके दोस्त मुंबई के लिए रवाना होने की योजना बना रहे थे, लेकिन उनका COVID-19 परीक्षा परिणाम मंगलवार, 1 दिसंबर को पॉजिटिव आया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सीजन के पहले फायनलिस्ट बनें एजाज खान

सनी देओल ने अपना पहला लोकसभा चुनाव पिछले साल पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा के उम्मीदवार के रूप में जीता था। उन्होंने त्रिकोणीय मुकाबले में कांग्रेस सांसद सुनील जाखड़ को हराया, जिसमें आम आदमी पार्टी (आप) भी शामिल थी।

अगर हम उनके बॉलीवुड वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे अगले साल दिवाली में अपने के सीक्वल में नजर आएंगे। इस फिल्म में सनी के पिता धर्मेंद्र, भाई बॉबी देओल और बेटे करण देओल भी नजर आएंगे। यह फिल्म थिएटर में रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: नूपर सेनन को बड़े पर्दे पर लॉन्च करेंगे जैकी भगनानी?

अगली खबर
अन्य न्यूज़