नशे की हालत में हुआ सारा खान का न्यूड वीडियो पोस्ट, सच आया सामने

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

टीवी एक्ट्रेस सारा खान का हाल ही में एक न्यूड वीडियो सामने आया, हालांकि इसे चंद सेकड में डिलीट भी कर दिया गया, बावजूद इसके यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, अब इस न्यूड वीडियो पर सारा ने सपाई दी है। उनका कहना है कि उनकी बहन यह वीडियो नशे की हालत में सोशल मीडिया में डाल दिया था।

सारा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा, मेरी बहन (आर्या खान) नशे की हालत में थी और मस्ती में उसने मेरा वीडियो बना लिया। हालांकि उसने इस वीडियो को फौरन डिलीट भी कर दिया। लेकिन तब तक चीजें खराब हो चुकी थीं। मुझे नहीं पता कि क्या हुआ, पर सारी चीजें खराब हो गईं। मैं ये जरूर कहना चाहूंगी कि जमाना बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है, टैक्नोलॉजी हमें बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा सकता है, इससे संभलकर रहने की जरूरत है।

सारा खान ‘बिग बॉस 4’ से लाइम लाइट में आईं थी। शो के दैरान सारा ने अली मर्चेंट के साथ निकाह किया था। लोगों का यह भी मानना था कि यह एक पब्लिक स्टंट के लिए किया गया है। हालांकि सारा ने कहा था कि वे अली से प्यार करती थी इसलिए उन्होंने यह किया था। बाद में सारा ‘सपना बाबुल का’, ‘राम मिलायी जोड़ी’ और ‘ससुराल सिमर’ का जैसे पॉपुलर टीवी शोज में नजर आईं। इन दिनों सारा अपनी बहन आर्या खान के साथ श्रीलंका में छुट्टियां बिता रही हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़