शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के घर से मिले 70 अश्लील वीडियो

राज कुंद्रा (raj kundra) की मुश्किलें लगातार बढ़ ही रही हैं, क्योंकि क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने राज कुंद्रा के घर पर छापा मारा था। जहां से उन्हें एक होम सर्वर और उमेश कामत (umesh kamath) द्वारा बनाए गए 70 अश्लील वीडियो बरामद हुए हैं।

क्राइम ब्रांच (crime branch) के सूत्रों के मुताबिक, सभी वीडियो विभिन्न प्रोडक्शन हाउस की मदद से बनाए गए थे। पुलिस ने हॉट शॉट्स (hot shots app) एप पर अपलोड किए गए 20 से 30 मिनट के करीब 90 वीडियो भी जब्त किए हैं।

मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज से पूछताछ की तो उसने वीडियो के बारे में जानकारी दी। वीडियो को उमेश कामत ने यूके की प्रोडक्शन कंपनी कैनरिन को भी भेजा था।

इस बीच, राज कुंद्रा ने कहा है कि वह पॉर्न वीडियो नहीं, बल्कि अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म (Ott plateform) की तरह इरॉटिक वीडियो बना रहे थे। लेकिन राज कुंद्रा के पार्टनर और आईटी हेड रेयान थारप ने माना है कि वह पॉर्न वीडियो (lorn video) ही बना रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि कुंद्रा ही इस पूरे रैकेट का मास्टरमाइंड है। जबकि रेयान का काम यह बताना था कि, आईटी कानून से बचने के लिए किन तकनीकी बातों का ध्यान रखना चाहिए। पुलिस ने राज कुंद्रा की वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड और एलजी स्ट्रीमिंग के दोनों दफ्तरों में छापेमारी की है।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में आरोपियों ने नवोदित मॉडल, अभिनेत्री और अन्य लड़कियों की असहाय स्थिति का फायदा उठाकर उन्हें अश्लील फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया। ये सारी शूटिंग मुंबई के मढ में एक बंगले किराए पर लेकर की जाती थी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़