महेश बाबू ने पूरी की 'महर्षि' की शूटिंग, अब फैमिली के साथ बिता रहे हैं वक्त

सुपरस्टार महेश बाबू ने हाल ही में अपने करियक की 25वीं फिल्म 'महर्षि' की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके बाद वे पेरिस में अपने परिवार के साथ कुछ कीमती वक्त बिताते हुए नजर आए हैं।

महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, फैमिली के साथ पेरिस में शाम का वक्त!

पिछले कुछ हफ्तों से, शूटिंग के कारण एक्टर बेहद व्यस्त थे। अब जब शूटिंग खत्म हो गई, तो महेश ने अपने परिवार के साथ कुछ दिनों की छुट्टियां मनाने का फैसला किया है। खैर, हम उनके शानदार हॉलिडे से अधिक ऐसी तस्वीरों का इंतजार नहीं कर सकते। सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा अपने काम और व्यक्तिगत जीवन के बीच संतुलन बनाये रखना बखूबी जानते है।

हाल ही में, महेश भारत के उन चुनिंदा अभिनेताओं की सूची में शामिल हो गए हैं जिन्हें मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की प्रतिमा के रूप में सम्मानित किया गया है। वैक्स स्टैच्यू को उनके सुपरप्लेक्स एएमबी सिनेमा में लॉन्च किया गया था। प्रतिमा को योग्यता के रूप में स्वीकार करते हुए, सुपरस्टार ने उनकी प्रतिमा के महत्व को समझाया है।

सिर्फ महेश बाबू के लिए ही नहीं बल्कि मैडम तुसाद, सिंगापुर के लिए भी यह प्रतिमा बेहद खास रही है क्योंकि ऐसा पहली बार हुआ था जब सिंगापुर के बाहर प्रतिष्ठित मूर्ति का अनावरण किया गया है।

सुपरस्टार ने अपनी आगामी फिल्म 'महर्षि' के साथ दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी है, जो उनके करियर की पच्चीसवीं फिल्म है। फिल्म का पहला लुक और टीजर एक्टर के जन्मदिन पर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। महेश बाबू के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है, राष्ट्रीय स्तर के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्यार प्राप्त करने वाले, एक्टर अपनी आगामी फिल्म के लिए खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

एक्टर ने भारत में भी खुद के लिए एक जगह बना ली है। अभिनेता की फिल्में न केवल मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई जैसे महानगरीय शहरों में देखी जाती हैं, बल्कि पंजाब में भी अभिनेता का बोलबाला है।

'भारत एनन नेनु' में मुख्यमंत्री के रूप में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद, वह अपनी अगली फिल्म में एक आकर्षक कॉलेज छात्र के किरदार में नजर आएंगे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़