एयर इंडिया ने किया सनी का सम्मान, ऑस्कर में छाए थे सनी

मुंबई - 'लायन' फिल्म से पूरी दुनिया में छा जाने वाले, साथ ही ऑस्कर कार्यक्रम में जिन्होंने वाह वाही लूटी भारतीय बाल कलाकार सनी पवार का एयर इंडिया मॉडर्न स्कूल की तरफ से सत्कार किया गया। एयर इंडिया मॉडर्न स्कूल के व्यवस्थापक और प्राचार्य विभाग की ओर से बाल कलाकार सनी पवार को लायन फिल्म के लिए सर्वोत्कृष्ट युवा परफॉर्मर फिल्म पुरस्कार प्रदान करने के लिए गौरव कार्यक्रम का आयोजन किया गया। 

इस मौके पर एयर इंडिया मॉडर्न स्कूल की ओर से इंडिया के पश्चिम विभाग के प्रादेशिक संचालक मुकेश भाटिया और मंडल के सभासद और डायरेक्टर फायनान्स एण्ड ऐडिशनल चार्जेस पर्सनल के विनोद हेजमाडी के हाथों बाल कलाकार सनी पवार को ट्रॉफी और प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया। साथ ही एयर इंडिया मॉडर्न स्कूल के प्रिंसपल और शिक्षकों द्वारा भी सनी पवार का सम्मान किया गया। सनी पवार एयर इंडिया मॉडर्न स्कूल में तीसरी में पढ़ाई कर रहे हैं।

हॉलीवुड फिल्म 'लायन' में सनी ने सारू' का किरदार निभाया है (देव पटेल के बचपन का किरदार)। ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान सनी पूरे समय छाए रहे। सनी मुंबई के निवासी हैं और छोटे से घर में निवास करते हैं। सनी को एक्टर बनने का शौक था वे अपने सपने हमेशा अपनी मां के साथ शेयर करते थे, पर मां यही कहती कि बेटा वह दुनियां अलग है, हमारे लिए नहीं है। पर 'लायन' की सिलेक्शन टीम ने सनी पवार को अपनी फिल्म के लिए चुना और सनी आज एक बड़े स्टार बन गए।

अगली खबर
अन्य न्यूज़