छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे शाहिद कपूर

देश में कुछ वक्त से पीरियड ड्रामा फिल्मों का चलन बढ़ा है, तमाम फिल्ममेकर इस ओर खिचे चले हैं रहे हैं। वैसे तो बॉलीवुड (Bollywood) में कई सारी पीरियड ड्रामा फिल्में बनी हैं पर छत्रपति शिवाजी महाराज पर अब तक फिल्म नहीं बनी हैं। पर अब खबरों की माने तो शिवाजी महाराज पर बड़े बजट की पीरियड ड्रामा फिल्म बनने जा रही है। इस फिल्म में शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आ सकते हैं। इससे पहले शाहिद कपूर संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा फिल्म 'पद्मावत' में राजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आए थे। यह उनकी दूसरी मेजर पीरियड ड्रामा फिल्म होने वाली है। 

छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनने वाली फिल्म को फिल्ममेकर अश्विन वर्दे बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म लाइका प्रॉडक्शन के बैनर तले प्रोड्यूस होगी। 

खबरों के मुताबिक मुख्य भूमिका के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया गया है। शाहिद को भी इस प्रोजेक्ट में दिलचस्पी आई है और इसमें काम करना चाहते हैं। हालांकि इस बारे में अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट आना बाकी है। 

इसके अलावा शाहिद कपूर जल्द ही राज एंड डीके की वेब सीरीज Gavar में नजर आने वाले हैं। शाहिद इस वेब सीरीज से डिजिटल में कदम रखने जा रहे हैं। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़