मल्लिका शेरावत ने खोले राज: प्रोड्यूसर रात को 3 बजे बुलाता तो को-स्टार रखता इंटिमेट होने की डिमांड

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ने 'मर्डर' फिल्म से सुर्खियां बोटीर थी, इस फिल्म में बोल्ड सीन देने से उन्होंने किसी भी तरह का परहेज नहीं किया था। पर उनकी यह बोल्डनेस उनकी रियल लाइफ में आफत बन गई थी। प्रोड्यूसर से लेकर बॉलीवुड एक्टर तक उनके साथ रियल में इंटिमेट होना चाहते थे और मना करने पर उन्हें फिल्मों से हाथ धोना पड़ा।

‘मर्डर’ फिल्म के बाद बदले हालात

मल्लिका ने एक इवेंट में  कहा, इंडिया में लड़कों और लड़कियों के लिए नियम एकदम अलग होते हैं।  'मर्डर' फिल्म के बाद लोगों ने मेरे लिए एक धारणा बना ली थी। मल्लिका ने आगे कहा, अगर आप छोटी स्कर्ट्स पहनती हैं और बड़े पर्दे अपने कोस्टार को किस करती हैं तो लोग आपको एक गिरी हुई महिला समझते हैं। लोग इस बात का फायदा उठाने की सोचते हैं।  इस बात का अनुभव मैंने अपनी जिंदगी में किया है।

को-स्टार होना चाहते थे इंटिमेट

मल्लिका ने बताया कि उन्हें कई फिल्मों से इसलिए बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था क्योंकि उन्होंने उनकी शर्ते मानने से इंकार कर दिया था। मल्लिका ने कहा, फिल्मों के स्टार उनके साथ इंटिमेट होना चाहते थे और उन्होंने ऐसा करने के लिए मना कर दिया था। को-स्टार की दलील हुआ करती थी कि जब मैं उनके साथ रील लाइफ में इंटिमेट हो सकती हूं तो रियल लाइफ में ऐसा करने में क्या दिक्कत है? इस दौरान फिल्म में के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर मुझे रात को 3 बजे बुलाते थे।

वेब सिरीज से वापसी

मल्लिका शेरावत ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'ख्वाहिश' से की थी। इसके बाद वे 'मर्डर', 'वेलकम', 'डबल धमाल' और 'डर्टी पॉलिटिक्स' जैसी फिल्मों में नजर आईं। इन दिनों मल्लिका अपनी वेब सीरीज 'द स्टोरी' के साथ वापसी करने को तैयार हैं। उनकी यह वेब सिरीज ZEE5 पर प्रसारित होगी।

अगली खबर
अन्य न्यूज़