‘तारक मेहता’ ने पूरे किए 2,500 एपिसोड, जश्न से नदारद रहीं शो की दया भाभी

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ घर घर में पॉपुलर है। इसे गुजराती, मराठी, हिंदी भाषी समेत देश के सभी लोग देखना पसंद करते हैं। इस शो में सबका दिल जीतती हैं दया भाभी यानी दिशा वकानी और जेठालाल। हाल ही में इस शो ने सफलता पूर्वक अपने  2,500 एपिसोड पूरे किए हैं। इस सेलिब्रेशन के मौके पर शो की पूरी टीम और मेकर्स भी नजर आए पर दिशा वकानी नदारद रहीं।

दया भाभी इसलिए रहीं नदारद

 

दिशा वकानी के इस शो के जश्न में शामिल नहीं होने की वजह उनकी 7 महीने की बेटी है, जिसका नाम स्तुति है। जिसकी देखभाल में वे अधिक समय बिताती हैं। ऐसी खबरें थी कि दिशा अप्रैल से शो में वापसी कर रही हैं, पर एक-दो एपिसोड में काम करने के बाद दया भाभी फिर छुट्टी में चली गईं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी की पहली बार इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की थी। वे अपनी बेटी और पति के साथ एक मंदिर में पहुंची थीं।

शो के मेकर हुए भावुक

शो के 2,500 एपिसोड के सेलिब्रेशन पर शो के क्रिएटर व निर्माता असित कुमार मोदी ने कहा, हर एक एपिसोड पूरी टीम के प्यार, परवरिश और समर्पण का परिणाम है। इस पूरी जर्नी में हमारी बहुत सारी यादें हैं और खुशी के पल हैं। मैं इसके लिए अपनी टीम के फोकस और अपने दर्शकों के समर्थन व प्रेम के लिए आभारी हूं।

जेठालाल के सबसे करीब खुद जेठालाल

जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने कहा, ये सब इसी लिए सम्भव हो पाया है क्योंकि दर्शकों ने हमे इतना सारा प्यार दिया है। ये शो और जेठालाल दोनों ही मेरे दिल के बहुत करीब हैं। हमारे निर्माता असित भाई लगातार इस शो में पूरी तरह इन्वॉल्व रहते हैं। इसी वजह से हर काम समय से होता है और हर कलाकार अपना पूरे समर्पण से काम करता है।

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़