viral video : जब गुस्से में लाल धोनी ने भोजपुरी में कहा, हमका चाही बदला

  • मुंबई लाइव टीम & संतोष तिवारी
  • मनोरंजन

वैसे तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 'कूल' के नाम से जाना जाता है, लेकिन उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें धोनी का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में वे काफी गुस्से में हैं और भोजपुरी में कह रहे हैं कि हमका चाही बदला। धोनी के इस वीडियो को अब तक काफी लोग देख चुके हैं। तेजी से वायरल होते इस वीडियो में धोनी काफी गुस्से में तो हैं ही साथ ही उन्होंने एक योद्धा का कॉस्ट्यूम भी पहना हुआ है।

आप के मन में तरह तरह के ख्याल आएं तो सारा माजरा साफ ही कर देते हैं। दरअसल धोनी का यह वीडियो जो वायरल हो रहा है वह एक विज्ञापन है जिसमें उनका बिलकुल जुदा अंदाज देखने को मिला। इस विज्ञापन में धोनी योद्धाओं वाले ड्रेस में नजर आ रहे हैं। आप भी देखिये यह वीडियो।

इस वीडियो में धोनी के हाथ में बैट है और वे कह रहे हैं कि, आओ अपनी जांघों पर हाथ रखकर कसम खाएं, आज उनके छक्के छुड़ा देंगे। हमका चाही बदला। हम कौनो के माही-वाही नाहीं, ई है हमरी तलवार।' यह स्नीकर्स चॉकलेट का वीडियो है। इस वीडियो में धोनी को भूख लगी है इसीलिए वे तमतमाए हुए हैं।

गौरतलब है कि धोनी गेमिंग प्लेटफॉर्म ड्रीम11 के ब्रांड एम्बेसडर चुने गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ड्रीम11 के यूजर धोनी की तरह ही खेल (क्रिकेट) के धुरंधर बनना चाहते हैं। इसे ही देखते हुए धोनी को इसका ब्रांड एम्बेसडर चुना गया हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़