हमारा लक्ष्य विश्व स्तर पर लोगों के लिए स्वस्थ भोजन आसानी से उपलब्ध कराना है: टाइगर श्रॉफ

क्लाउड रसोई इकाई टीटीएसएफ क्लाउड वन ने अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ इस ब्रांड के लिये करार किया है जो अभिनेता के विशेषाधिकार अच्छा व स्वस्थ भोजन देने के लिये उपयोग में ला सके। 

इस साझेदारी पर अपनी ख़ुशी बयां करते हुए टाइगर ने साझा किया,"स्वस्थ जीवन जीने के लिए व्यायाम और एक अच्छा आहार हाथ से हाथ मिलाकर चलते है। टीटीएसएफ क्लाउड वन के साथ जुडने से हमें इस प्रॉल फ्रेंचायजी का विस्तार करने में मदद मिलेगी। इस भविष्य की संकल्पना को जीवन में उतारने का हमारा लक्ष्य लोगों के लिए स्वस्थ भोजन आसानी से उपलब्ध कराना है, न केवल भारत में बल्कि विश्व स्तर पर।”

यह सौदा अभिनेता को क्लाउड रसोई उद्यम के माध्यम से टीटीएसएफ क्लाउड वन के साथ जोड़ता है। टीटीएसएफ क्लाउड वन के स्वामित्व वाले क्लाउड किचन, रिटेल शॉप, फ्रेंचाइज्ड शॉप्स और फ्रेंचाइज्ड क्लाउड किचन को मिलाकर दो वर्षों में 25-30 करोड़ रुपये की स्थिति लेने की योजना है, फर्म के अधिकारियों ने कहा।

“हम टाइगर के प्रॉल फुड्स के साथ-साथ क्लाउड किचन के अवकाश में एक बहुत बड़ा अवसर देख रहे हैं; हमें विश्वास हैं कि अगले कुछ वर्षों में, भारत की सबसे बड़ी खाद्य और पेय पदार्थ कंपनियां बिना रिटेल स्टोरों में उपस्थिति के, इंटरनेट फर्स्ट होंगी,”टीटीएसएफ क्लाउड वन के सह-संस्थापक एम. यशवंत नाग ने कहा।

बॉलीवुड के सबसे युवा सुपरस्टार टाइगर ने 2018 में अपने ब्रांड प्रॉल के साथ एक ऊर्जावान कदम रखते हुए उपकरण ब्रांड के रूप में लॉन्च किया था, जो पूरी तरह से अलग-अलग वर्गों और नए बाजारों में उद्यम के लिए विकसित किया गया।

टाइगर के प्रॉल साझेदारी के माध्यम से, टीटीएसएफ खुदरा दुकानों के साथ क्लाउड रसोई के माध्यम से स्वास्थ्य भोजन अनुभाग में प्रवेश करने का इरादा रखता है, और अभिनेता के साथ जुड़ने का लाभ उठाते हुए, फर्म के अधिकारी के मतानुसार, टीअर 1 बाजारों में अधिक से अधिक प्रवेश की अनुमति देंगे।

नाग ने कहा कि टीटीएसएफ क्लाउड वन रोबोटिक्स के उपयोग के प्रयोग भोजन और प्रसव में भी कर रहा है।

यह भी पढ़ें: जॉन अब्राहम-तारा सुतारिया की 'एक विलेन रिटर्न्स' अगले साल इस तारीख को होगी रिलीज

एक नवीनतम यूरोमोनिटर रिपोर्ट के अनुसार, क्लाउड किचन मार्केट 2030 तक वैश्विक स्तर पर $ 1 ट्रिलियन तक बढ़ने का अनुमान है, मूल्य अनुकूलन के उपयोग को लेकर, संक्षिप्त और मध्य अवधि के भीतर डाइन-इन के फ़ुटफ़ॉल को आगे बढाना एक समस्या बन सकता है। भारत में स्वास्थ्य बाजार सामान्य रूप से 2.6 बिलियन डॉलर का है और 2023 तक $ 6 बिलियन से अधिक विकसित होने का अनुमान है।

टीटीएसएफ क्लाउड वन के सह-संस्थापक, अश्विन नाग ने कहा, "हम एक अत्यधिक स्केलेबल ब्रांड बनाने के लिए काम कर रहे हैं, जिसमें नियमितता और स्वच्छता के साथ-साथ कई केंद्रों को दोहराया जा सकता है।"

यह भी पढ़ें: अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की LIGER इस दिन होगी रिलीज

अगली खबर
अन्य न्यूज़