इस टीवी एक्ट्रेस के साथ 6 साल की उम्र में कई बार हुई छेड़छाड़

  • मुंबई लाइव टीम & शिव कटैहा
  • मनोरंजन

हॉलीवुड से शुरु हुई #MeToo कैंपेन ने आज बड़ा रूप ले लिया है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के भी कुछ चेहरे सामने आए हैं, जिन्होंने अपने साथ हुई छोड़छाड़ की घटनाओं को उजागर किया है। स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा, तारक मेहता की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता और ऊषा जाधव जैसी नेशनल अवॉर्ड विनर एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटनाओं को उजागर किया है। स्टार प्लस के शो ‘इश्कबाज’ में गौरी का किरदार निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस श्रेणु पारिख ने भी हिम्मत दिखाते हुए अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना का जिक्र किया है।

श्रेणु ने सोशल मीडिया पर लिखा, बचपन में हम गर्मी की छुट्टियों में नाना के घर जाया करते थे। उन दिनों हम बस में सफर किया करते थे। जब सीट फुल होती तो नाना किसी से रिक्वेस्ट कर मुझे सीट दिलवा देते थे। इसी तरह एक दिन बस में एक अंकल ने नाना से कहा कि वह मुझे गोद में बैठा लेगा। नाना भी राजी हो गए ताकि मैं सफर में थक ना जाऊं। उस आदमी ने मुझे गोद में बैठाया। 6 साल की बच्ची के तौर पर मुझे मालूम भी नहीं था कि मेरे साथ क्या हो सकता था। मैं कुछ समझ नहीं पा रही थी, केवल एक बात समझ में आई कि वह मुझे गलत तरीके से छू रहा था।

 

मुझे इतना आभास हो गया था कि कुछ गलत हो रहा है। लेकिन मैं चुप रही, मुझे लगा शायद वह मुझे इस तरह पकड़ सकता है। मैं अपने नाना को दूर खड़े देख रही थी। लेकिन कुछ कहा नहीं। काश मैं उस वक्त कुछ कह पाती। केवल एक बार नहीं इस तरह की घटनाएं कई बार हुईं। मैं अपनी कई दोस्तों को जानती हूं जो इस तरह की परिस्थिति का सामना कर चुकी हैं। लेकिन हम आवाज उठाने से डरते हैं कि शायद समाज हमारा यकीन नहीं करेगा।

अगली खबर
अन्य न्यूज़