जया प्रदा की छोटे पर्दे पर एंट्री, सशक्त महिला का निभाएंगी किरदार

'स्वर्ग से सुंदर', 'तोहफा', 'शराबी' और 'औलाद' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू बिखेरने वाली अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस जया प्रदा छोटे पर्दे पर पदार्पण करने जा रही हैं। जी हां जया प्रदा जल्द एंड टीवी के शो ‘परफेक्ट पति’ में नजर आने वाली हैं।

जया प्रदा ‘परफेक्ट पति’ में राज्यश्री राठौर के किरदार में नजर आने वाली हैं, यह किरदार इस शो का जान है, जो कि एक आत्मविश्वासी और सशक्त महिला हैं, अपने परिवार को हर तरह से संभालती हैं।

इस बारे में जया प्रदा का कहना है, मैं अपनी जिंदगी के इस नए पन्ने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। जैसे हर पहली चीज खास होती है, वैसे ही छोटे पर्दे की यह पहली पारी भी मेरे लिए बेहद खास है। टीवी बहुत ही सशक्त माध्यम है। मुझे खुशी है कि टीवी पर ऐसे मजबूत महिला किरदार लिखे जा रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि यह समाज की सोच बदलने में एक महत्वपूर्ण भूमिका अदा करेगा।

जया प्रदा के फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म 'भूमिकोसम' से हुई थी। इस फिल्म के लिए जया प्रदा को केवल 10 रुपए मिले थे। जिसके बाद उन्होंने कभी मुड़क नहीं देखा। जया अपने तीन दशक लंबे सिने करियर में लगभग 200 फिल्मों में अभिनय किया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़