नहीं रहे टॉम अल्टर, बॉलीवुड ने जताया दुख!

मशहूर अभिनेता टॉम ऑल्टर का शुक्रवार को 67 साल की उम्र में निधन हो गया। टॉम पिछले कुछ वक्त से त्वरचा के कैंसर से जूझ रहे थे और मुंबई के अस्परताल में उनका इलाज चल रहा था।

टॉम ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म चरस से की थी जिसमें धर्मेंद्र प्रमुख भूमिका में थे। लगभग 300 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके टॉम दुनियां को अलविदा कह गए हैं। उनके परिवार वालों ने जानकारी देते हुए कहा कि बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि पद्मश्री से सम्मानित रह चुके एक्टर टॉम अल्टर अब हमारे बीच नहीं रहे।

टॉम को फिल्मोंल के अलावा खासतौर पर मशहूर टीवी शो 'जुनून' में उनके किरदार केशव कल्सी के लिए भी जाना जाता है। 1990 के दशक में यह टीवी शो लगातार 5 सालों तक चला था। टॉम सिर्फ फिल्म और टीवी तक ही सीमित नहीं रहे उन्होंने थियेटर किया और किताबें भी लिखी हैं।

टॉम अल्टर के निधन से बॉलीवुड में आज सन्नाटा पसरा है। अनिल कपूर जैसे बड़े एक्टर ने दुख जताया। 

जॉन अब्राहम लिखते हैं, टॉम अल्टर एक एक्टर से बढ़कर थे, पूरी दुनियां उन्हें याद रखेगी। भगवान उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे। 

रितेश देशमुख लिखते हैं, मुझे उनके साथ फिल्‍म बैंगिस्‍तान में काम करने का अवसर मिला। मैं हमेशा उनकी विनम्रता और उनकी मानवीयता के लिए याद करुंगा। 

अनिल कपूर लिखते हैं, टॉम अल्टर बड़े दिल वाले इंसान थे, उन्होंने हर तरह के किरदार निभाए थे। बीते दिनों में मैंने भी उनसे एक्टिंग सीखी थी। आपको बहुत ज्यादा याद करेंगे।  

अगली खबर
अन्य न्यूज़