जब सहवाग ने दी सागरिका को ये सलाह...

अपनी बल्लेबाजी से लोगों का ध्यान खिंचनेवाले विरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने एक ट्विट से लोगों के बीच सुर्खियों की वजह बने हुए है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज जहीर खान ने फिल्म अभिनेत्री सागरिका घाटगे के साथ सगाई की घोषणा की। जहीर ने सागरिका के साथ अपनी एक तस्वीर ट्वीट करते हुए अपनी सगाई की जानकारी दी।





जहीर को सागरिका के साथ सगाई करने पर टीम इंडिया के उनके कई पूर्व साथियों ने बधाई दी। इनमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग जैसे बड़े नाम शामिल हैं। लेकिव विरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विट में लिखा की ‘बधाई ,जहीर खान, हॉकी से क्लीन बोल्ड, सागरिका घाटगे प्लीज हॉकी नहीं देना रखके. आप दोनों को साथ में बेहतरीन जिंदगी की शुभकामनाएं"



महाराष्‍ट्र के कोल्‍हापुर में जन्‍मी सागरिका घोष सबसे पहले साल 2007 में फिल्‍म 'चक दे इंडिया' में हॉकी खेलते नजर आईं। इसके बाद वह साल 2009 में फिल्‍म 'फॉक्‍स' में उर्वशी माथुर के किरदार में नजर आ चुकी हैं। साल 2012 में वह एक्‍टर्स इमरान हाशमी के साथ फिल्‍म 'रश' में लीड रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं। वहीं सागरिका मराठी फिल्‍म 'प्रेमाची गोष्‍ट' में भी नजर आ चुकी हैं. मराठी के अलावा सागरिका पंजाबी फिल्‍म 'दिलदारियां' में भी नजर आ चुकी हैं।


(मुंबई लाइव ऐप डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें) 


अगली खबर
अन्य न्यूज़