लालबाग राजा के दरबार में पुलिस और मंडल कार्यकर्ताओं में धक्कामुक्की

मुंबई के प्रसिद्ध लालबाग राजा के दरबार फिर से एक बार मंडल कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच धक्कामुक्की देखने को मिली। भक्तों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस उपायुक्त अभिनाश कुमार लोगों को फटाफट दर्शन लेकर जाने के लिए कह रहे थे, इसी दौरान मंडल के कार्यकर्ता के पहचानवाले एक शख्स को जब अभिनाश कुमार ने उल्टी दिशा में आते देखा तो उसे वहां ये हटाना शुरु किया। इसी बात को लेकर मंडल कार्यकर्ताओ और पुलिस के बीच धक्कामुक्की हुई।

क्या था मामला

लालबाग मंडल के एक कार्यकर्ता ने अपने पहचानवाले एक शख्स को लालबाग के दर्शन के लिए लेकर आया था, जैसे ही वह राजा के मुकदर्शन के लाइन से हटतक चरण लाइन पर पहुंचा, वैसे ही पुलिस ने उसे देखा और उसे वहां से हटाने लगा। इसी बात को लेकर मंडल के एक कार्यकर्ता ने अभिनाश कुमार के साथ कहासुनी शुरु कर दी। हालांकी की अन्य पुलिस बल और मंडल के कार्यकर्ताओं के बीच बचाव के चलते मामला वहीं खत्म हो गया ।

जोन 3 के पुलिस उपायुक्त अभिनाश कुमार ने बताया की भक्तों की भीड़ को संभालने के दौरान कुछ लोग उल्टी दिशा में मुर्ति के दर्शन के लिए जा रहे थे, जब उनको रोका गया तो मंडल के कार्यकर्ताओ ने पुलिस के साथ कहा सुनी की। फिलहाल स्थिती अभी कंट्रोल में है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़