98 वर्षीय दादा ने कोरोना को हराया

देश में कोरोना पीड़ितों की सबसे अधिक संख्या 60 वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग में है।  कुछ दिन पहले, एक 100 वर्षीय दादा को कोरोना से बरामद किया गया और अस्पताल से घर लौट आया।  उसके बाद, मुंबई के बोरीवली में रहने वाले 98 वर्षीय दादा ने कोरोना को हराया है।  ये दादाजी कोरोना से पूरी तरह से उबर चुके हैं और अपने घर लौट आए हैं।

बोरिवली के 98 वर्षीय भंडारी को सर्दी और खांसी थी।  उन्हें 20 जुलाई को यहां एपेक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  उनकी कोरोना रिपोर्ट तब सकारात्मक थी।  उसका इलाज अस्पताल में किया गया।  19 दिनों तक एपेक्स अस्पताल में रहने के बाद भंडारी के दादा ने कोरोना को मात दे दी।  अपनी इच्छाशक्ति के बल पर, उनके दादा कोरोना से बरामद हुए और अब घर वापस आ गए हैं।  कोरोना संक्रमण से पहले, भंडारी के दादा काफी स्वस्थ थे।  उनकी दिनचर्या थी कि घर चलें, संतुलित आहार लें और पढ़ें।

इससे पहले, मुंबई में कोरोना से संक्रमित एक 100 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना पर काबू पा लिया था।  हम कोरोना से पढ़ सकते हैं, हम सभी को दृढ़ संकल्प है और डर के बिना कोरोना का सामना करना पड़ता है, यह संदेश है जो इस दादा ने अपनी इच्छा से दिया है।  पेश हैं जिग्नेश पटेल।

अगली खबर
अन्य न्यूज़