पालघर हत्याकांड मामले में गिरफ्तार 11 आरोपी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई के करीब स्थित पालघर (palghar murder)  के गडचिंचले गांव में अप्रैल महीने भीड़ द्वारा 3 साधुओ की हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में करीब 100 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन अब बताया जाता है कि, हत्या के मामले में गिरफ्तार 11 आरोपी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी आरोपियों को वाडा पुलिस स्टेशन में रखा गया है।  आरोपियों की कोरोना (Covid-19) टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जिससे वाडा पुलिस स्टेशन में खलबली मच गई है।  परिणामस्वरूप, वाडा पुलिस ठाणे और आसपास के तहसीलदार कार्यालय दो दिनों के लिए बंद रहेंगे।

गडचिंचल गांव के 23 आरोपियों को वाडा पुलिस स्टेशन की हिरासत में रखा गया है। इनमें से 11 आरोपियों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जांच के लिए 6 और आरोपियों के स्वैब दिए गए हैं। उनकी टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है।  दो मई को आरोपी की कोरोना परीक्षण रिपोर्ट सकारात्मक थी। और 11 आरोपियों के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद वाडा शहर में खलबली मच गई है।

 क्या था मामला?

अप्रैल महीने पालघर के गडचिंचल गांव में दो साधुओं और उनके ड्राइवर को भीड़ ने बच्चा चोर समझ कर मार डाला था।  17 अप्रैल को तीनों अपनी कार में दाभडी-खानवेल रोड से नासिक के त्र्यंबकेश्वर जा रहे थे। उसी समय सैकड़ों ग्रामीण सड़क पर एकत्र हो गए।  उन्होंने कार रोक दी और इनसे पूछताछ करने लगे।  इसके बाद भीड़ ने तीनों को बच्चा चोर समझ कर कर लाठी डंडे से पीटना शुरू कर दिया, और इतना पीटा की तीनों की मौत हो गई।

इसके बाद इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 110 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिसमें 9 लोग नाबालिग थे।

अगली खबर
अन्य न्यूज़