भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने मुंबई में वरिष्ठ केंद्र का उद्घाटन किया

रविवार 3 जनवरी को, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema malini)  ने अंधेरी (पश्चिम), मुंबई में एक वरिष्ठ नागरिक केंद्र (Senior citizen center)  का उद्घाटन किया।  अंधेरी (पश्चिम) से स्थानीय भाजपा विधायक अमित साटम इसके अतिरिक्त वर्तमान थे।

उद्घाटन के लिए 150 से अधिक वरिष्ठ नागरिक आए थे। मुंबई शहर का एक स्थानीय एनजीओ जुहू सोल केंद्र का रखरखाव करेगा।  केंद्र में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा जैसे कि बागवानी, योग, वरिष्ठ नागरिकों के लिए परामर्श, दादा-दादी दिवस को मनाना आदि।

एक स्थानीय नगरसेवक रेणु हंसराज ने कहा कि केंद्र का निर्माण उनके नगरसेवक निधियों के माध्यम से किया गया था।  यह स्थान ड्रग पेडलर्स द्वारा अतिक्रमण किया गया था और देह व्यापार का अड्डा था।  बीएमसी (BMC) और पुलिस (Police)  अधिकारियों की मदद से उन्होंने बहुत प्रतिरोध का सामना करने के बाद इसे मंजूरी दे दी।  उन्होंने यह भी कहा कि यह खुद और पार्टी के लिए एक गर्व की बात थी कि वह इस अतिक्रमित स्थान को पुनः प्राप्त कर सकते हैं और इसे वरिष्ठ नागरिकों के लिए 360 डिग्री के आसपास घुमा सकते हैं।

हंसराज ने यह भी साझा किया कि अभिनेता से नेता बने हेमा मालिनी ने इस स्थान का भी उपयोग करने की इच्छा व्यक्त की।  वह वरिष्ठ नागरिकों के लिए नामित इस स्थान से बहुत खुश थी।

 जब से हेमा मालिनी भाजपा में शामिल हुई हैं, वह पार्टी में सबसे आगे रही हैं।  उन्होंने हाल ही में तीन नए कृषि विपणन कानूनों के लिए कहा था कि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों को अपनी फसल बेचने के लिए अधिक विकल्प दिए हैं।  उन्होंने किसानों और उनकी यूनियनों से अपील की थी कि वे नए कृषि कानूनों पर अपना विरोध छोड़ दें और अपनी आशंकाओं को दूर करने के लिए सरकार के साथ टेबल पर बैठें।

यह भी पढ़े- हर दिन मुंबई में 50,000 टीकाकरण की योजना बना रही है बीएमसी

अगली खबर
अन्य न्यूज़