आदित्य ठाकरे ने मीठी नदी विकास परियोजना की समीक्षा की

मुंबई उपनगरीय जिले के संरक्षक मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya thackeray)  ने मीठी नदी विकास परियोजना, माहिम कॉजवे लिंक रोड, सेनापति बापट रोड से वेस्ट एक्सप्रेसवे लिंक रोड और अन्य विकास कार्यों के साथ एमएमआरडीए, मुंबई नगर निगम और जिला कलेक्टर कार्यालय के अधिकारियों के साथ चर्चा की।

बैठक MMRDA कार्यालय में आयोजित की गई थी। इस बैठक में MMRDA आयुक्त ए.  राजीव, अतिरिक्त महानगर आयुक्त  के.ल.  एच  गोविंदराज, मुंबई नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त पी।  वेलारसु, संजीव जायसवाल, मुंबई शहर के जिला कलेक्टर राजीव निवातकर और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

मीठी नदी(mithi river) के पुनरुद्धार के साथ-साथ नदी के सतत विकास पर भी चर्चा हुई।  मीठी नदी के चारों ओर एक पैदल मार्ग के निर्माण पर भी चर्चा की गई।  संरक्षक मंत्री आदित्य ठाकरे ने सुझाव दिया कि इसकी व्यवहार्यता को देखते हुए जानकारी प्रस्तुत की जानी चाहिए।  इसके अलावा सेनापति बापट रोड और वेस्टर्न एक्सप्रेसवे के बीच लिंक रोड के काम पर भी चर्चा की गई।

पालक मंत्री ने माहिम कॉजवे लिंक रोड के काम की भी समीक्षा की।  शहर में कमंडल वनों को बेहतर संरक्षण और संरक्षण के लिए वन विभाग को हस्तांतरित करने पर भी चर्चा हुई।

MMRDA द्वारा कार्यान्वित की जा रही अन्य परियोजनाओं को भी लिया गया।  उन्होंने कहा कि जल्द ही एक बैठक आयोजित की जाएगी और सभी कामों में तेजी लाई जाएगी।  अभिभावक मंत्री ने निर्देश दिया कि सभी एजेंसियां जैसे कि एमएमआरडीए, नगर निगम आदि समन्वय में काम करें और लंबित कार्यों में तेजी लाएं।

यह भी पढ़े- जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला लखनऊ में 'सत्यमेव जयते 2' का झंडा फहराने के लिए हैं तैयार

अगली खबर
अन्य न्यूज़