अमान्य लॉटरी विजेता मिल श्रमिकों के लिए विशेष शिविर चलाएंगी म्हाडा

पनवेल मौजे-कोन में स्थित मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) के लॉटरी जीतने मिल श्रमिकों ने पात्रता परीक्षा उत्तीर्ण नहीं की है, उन्हें महाराष्ट्र हाउसिंग एंड डेवलपमेंट अथॉरिटी (म्हाडा) मुंबई बोर्ड से मदद मिलेगी। म्हाडा चार दिवसीय शिविर का आयोजन करेगा जहां मिल श्रमिकों को फॉर्म भरने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा और 8 अक्टूबर, 2018 से पात्र बनाया जाएगा।

समाज मंदिर हॉल में आयोजन

इस शिविर का आयोजन समाज मंदिर हॉल में किया जाएगा। जो 8 अक्टूबर और 12 अक्टूबर के बीच बांद्रा के एमआईजी क्लब के सामने 11:00 से शाम 3:00 बजे तक होगा।

म्हाडा के लिए 1.48 लाख मिल श्रमिकों को घर उपलब्ध कराना संभव नहीं है, इसलिए, राज्य सरकार ने एमएमआरडीए के 50 प्रतिशत घर मिल कामगारों को प्रदान करने का फैसला किया। इसी तरह, 2 दिसंबर, 2016 को, पनवेल, मौजे में स्थित 2417 घरों के लिए लॉटरी जारी की गई। दो साल पहले लॉटरी जारी की गई थी, लेकिन विजेताओं को अभी तक उनका घर नहीं मिला क्योंकि विजेताओं को अयोग्य घोषित किया गया क्योकी इन्होने अपने दस्तावेज जमा नहीं किये।

यह भी पढ़े- मुंबई लाइव इंपैक्ट- म्हाडा के एमआरआरबी अधिकारियों ने शिवाजी पार्क के फर्जी किरायेदारों को भेजा कारण बताओं नोटिस

अगली खबर
अन्य न्यूज़