माधुरी दीक्षित की फिल्म 'पंचक' की शूटिंग हुई शुरु!

फिल्म '15 अगस्त' बनाने के बाद अब माधुरी दीक्षित अपने पति डॉक्टर श्रीराम नेने के साथ 'पंचक' फिल्म बनाने जा रही हैं। आज उन्होंने इस फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दिया है। यह फिल्म कोंकण (महाराष्ट्र) के एक छोटे से गांव की कहानी है, जहां मृत्यु, भय और अंधविश्वास के बीच कॉमेडी का तड़का लगेगा।

इस बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा, फिल्म एक परिवार, उनकी मान्यताओं और अंधविश्वासों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कुछ उल्लसित स्थितियों को जन्म देती है। एक पारिवारिक कॉमेडी के रूप में स्लेटेड है जो हर किसी को अपनी अलग कॉमेडी से गुदगुदाएगी।

डॉ. श्रीराम नेने ने कहा, 'पंचक' का विचार बहुत सरल है। अंधविश्वास हम पर हावी हो सकते हैं, और हमें अनुचित भय के लिए प्रेरित कर सकते हैं, हमें बेतुकी स्थितियों में डाल सकते हैं। हम इस फिल्म के निर्माण के बारे में बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म के लिए पूरी टीम ने कड़ी मेहनत की है और उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म हंसाने में कामयाब होंगी। 

जयंत जठर द्वारा डायरेक्टेट 'पंचक' मेंआदिनाथ कोठारे, तेजश्री प्रधान, आनंद इंगले, नंदिता पाटकर, भारती अचरेकर, विद्याधर जोशी, सतीश अलेकर, सागर शशिकर, दीप्ति देवी, आशीष कुलकर्णी हैं प्रमुख भूमिका में हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़