कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कृपाशंकर के समर्थन में 60 से अधिक पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

मुंबई में कांग्रेस को एक के बाद एक झटका लगते जा रहा है. पूर्व कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह के समर्थन में कई पीसीसी, डीसीसी, फ्रंटल ऑर्गनाइजेश सेल सहित 64 विभाग के पदाधिकारियों ने पार्टी छोड़ दिया। इन सभी ने अपना इस्तीफा प्रदेश प्रभारी मल्लिकार्जुन खडगे को भेज दिया है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में कृपाशंकर सिंह ने भी कांग्रेस पार्टी से यह कह कर इस्तीफा दे दिया था कि कांग्रेस की भूमिका आर्टिकल 370 पर  स्पष्ट नहीं है।

एक लीडिंग हिंदी पेपर भास्कर की खबर के मुताबिक़ इन सभी पदाधिकारियों ने कृपाशंकर सिंह के समर्थन में अपना इस्तीफा मल्लिकार्जुन खडगे और सह प्रभारी सुभाष पटेल को भेजा है।

पढ़ें: पूर्व मंत्री कृपाशंकर सिंह ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

पेपर के अनुसार इस तरह चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के कई नेताओं का पार्टी छोड़ के जाना कांग्रेस के लिए बहुत बड़ा झटका है। इसकी वजह से करीब 50 सीटों पर कांग्रेस को जिताऊ उम्मीदवार खोजने में काफी कशक्कत करनी पड़ रही है।

सूत्रों के अनुसार कांग्रेस संभवत: 20 सितंबर को 50 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर सकती है। यही नहीं इस बार महाराष्ट्र के चुनाव में यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार कर सकते हैं।

पढ़ें: क्या बीजेपी से जल्द ही जुड़ेंगे कृपाशंकर सिंह?

अगली खबर
अन्य न्यूज़