7 और विधायकों ने दिया शिवसेना को अपना समर्थन

राज्य में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम को आए लगभग एक हफ्ता हो गया है इसके बाद भी अभी तक राज्य में नई सरकार के मुखिया पर अभी तक माथापच्ची शुरु है। राज्य में अगला मुख्यमंत्री किस पार्टची को होगा इसे लेकर शिवसेना और बीजेपी के बीच खिंचतान चल रही है। इस बीच कई निर्दलिय विधायको ने बीजेपी को अपना समर्थन दिया है तो कई और निर्दलीय विधायको ने शिवसेना को अपना समर्थन दिया है।  

निर्दलीय विधाय़को ने भी दिया समर्थन 

शिवसेना को विदानसभा चुनाव में 56 सीटे मिली है इसके साथ ही कई और निर्दलीय विधायको ने भी अपना समर्थन शिवसेना को दिया है। निर्दलीय विधायक  नरेंद्र भोंडेकर , धुले जिला के मंजुला गावित , मुक्ताईनगर से  चंद्रकांत पाटील, अमरावती से  बच्चू कडू और राजकुमार पटेल, नागपूर से आशीष जैस्वाल, भंडारा जिला से नरेंद्र भोंडेकर  और अहमदनगर जिला से शंकरराव गडा ने अपना समर्थन शिवसेना को दिया है।  

फड़णवीस बने बीजेपी विधायक दल के नेता

बुधवार को विधानसभा के संट्रल हॉल में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई जिसमें देवेंद्र फडणवीस को सदन में विधायक दल का नेता चुना गया। महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने फडणवीस के नाम का प्रस्ताव रखा। नवनिर्वाचित सदस्यों सुधीर मुनगंटीवार, समजय कुटे, राधाकृष्णविखे पाटिल, सुरेश खाड़े, मंगल प्रभात तोढा, शिवेंद्र राजे, आशीष शेलार ने फडणवीस के नाम का अनुमोदन किया।

यह भी पढ़े- शिवसेना विधायकों की आज बैठक

अगली खबर
अन्य न्यूज़