महाराष्ट्र में 50 से 55 सीटों पर उम्मीदवार उतार सकती है आप पार्टी

आम आदमी पार्टी ने कुछ दिनों पहले ही महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान किया था।  अब सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आप पार्टी महाराष्ट्र में 50 से 55 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी कर रही है।  पार्टी ने उम्मीदवारों के साक्षात्कार की भी तैयारियां लगभग कर ली है। हालांकी अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है की आप पार्टी के साथ साथ और कौन से दल उनके साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे।  

वंचित और आप के बीच बढ़ रही नजदीकियां

सूत्रों के अनुसार वंचित के प्रमुख प्रकाश आंबेडकर (Prakash Ambedkar) सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारियों ने आप के महाराष्ट्र नेताओं के साथ सोमवार को दादर के आंबेडकर भवन में एक बैठक किया। इस बैठक में दोनों पार्टियों के बीच आगामी असेंबली चुनाव को लेकर बातचीत हुई। हालांकि इनके बीच क्या बात हुई अभी यह सामने नहीं आया है लेकिन दोनों पार्टी के नेताओं के हाव भाव को देख कर लग रहा था कि बैठक सकारात्मक दिशा में आगे बढ़ रही है। 

शिवसेना पर आक्रामक हुई आप 

आरे मुद्दे को लेकर आप पार्टी ने शिवसेना पर जमकर निशाना साधा है।  आम आदमी पार्टी की नेता प्रीति मेनन ने शिवसेना और आदित्य ठाकरे पर आरे को लेकर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।उनका कहना है कि " एक तरफ आदित्य ठाकरे आरे में पेड़ काटने का विरोध करते है और वही दूसरी ओर बीएमसी , जिसपर उनकी पार्टी का राज है, पेड़ काटने की इजाजत देती है, राज्य के पर्यावरण मंत्री भी शिवसेना के है लेकिन वो इस मुद्दे पर एक शब्द नही कहते"

आदित्य को कहा 'पप्पू'ठाकरे

प्रीति मेनन ने आदित्य ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्हें महाराष्ट्र का पप्पू ठाकरे तक कह दिया। प्रीति मेनन ने कहा कि अगर आदित्य ठाकरे आरे में पेड़ो को कटने से बचा लेते है तो वह आदित्य से माफी मांगने को भी तैयार है। 

अगली खबर
अन्य न्यूज़