अब मुंबई में रहना सुरक्षित नहीं' अमृता फडणवीस ने किया ट्वीट

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले (bollywood actor sushant singh rajput suicide case) में राजनीति लगातार गर्मा रही है। अब इस मुद्दे पर विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ( devendra fadnavis) की पत्नी अमृता फडणवीस (amrita fadnavis) ने टिप्पणी की है। उन्होंने इशारों ही इशारों में आघाड़ी सरकार (MVA government) पर भी निशाना साधा है। अमृता ने लिखा है कि, जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की मौत के मामले की जांच की जा रही है, उससे पता चलता है कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है, अब मुंबई में रहना सेफ नहीं है।

जब से सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड (sushant singh rajput suicide) किया है, उनके फैन्स सहित कई लोगों को यह विश्वास नहीं हो रहा है कि वे सुसाइड जैसा कदम उठा सकते हैं। तमाम आशंकाओं को देखते हुए इस केस की सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। साथ ही मुंबई पुलिस के साथ-साथ अब बिहार पुलिस ने भी समानांतर जांच शुरू कर दी है। 

पिछले कुछ दिनों से सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच को लेकर मुंबई पुलिस और गृह मंत्रालय को विपक्ष ने निशाना बनाया है।  यह भी मांग की जा रही है कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस से छीन ली जाए और सीबीआई को सौंप दी जाए।  दूसरी ओर, बिहार पुलिस और प्रवर्तन निदेशालय ने भी मामले की समानांतर जांच शुरू की है। इसके अलावा, अमृता फड़नवीस ने ट्वीट किया और एक बार फिर मुंबई पुलिस की जांच पर सवाल उठाया। इसके अलावा मुंबई पुलिस की जांच पर भी सवाल उठ रहे हैं। इसके बाद अब अमृता फडणवीस ने भी सुशांत को न्याय दिलाने की बात कह कर सरकार और पुलिस दोनों पर निशाना साधा है।

अमृता फडणवीस ने ट्वीट करते हुए कहा, "जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच की जा रही है, मुझे लगता है कि मुंबई ने अपनी मानवता खो दी है।"  मुंबई में रहना अब निर्दोष और स्वाभिमानी लोगों के लिए सुरक्षित नहीं है। इसके अलावा अपने ट्वीट में अमृता फडणवीस ने दो हैशटैग #JusticeforSushantSingRajput और #JusticeForDishaSalian भी यूज किए हैं।

इस बीच, राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी बयान देते हुए समाचार एजेंसी एनआई को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच सही दिशा में और सही तरीके से चल रही थी।

इसके अलावा मुंबई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने भी आज एक प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की, जिसमें उन्होंने, सुशांत की मौत को लेकर जवाब दिए। उन्होंने कहा, सुशांत सुसाइड मामले में अब तक 56 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। साथ ही पुलिस अन्य एंगल से भी जांच कर रही है।  

मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने आगे यह भी कहा कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती से दो बार पूछताछ की जा चुकी है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़