बीजेपी नेताओं से मिलेगी मुंबई बाग में विरोध कर रही महिलाएं

मुंबई के नागपाड़ा इलाके में CAA का विरोध कर रही महिलाए जल्द ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल से मिलने के लिए तैयार हैं। नागपाड़ा के मोरलैंड रोड पर विरोध प्रदर्शन गुरुवार को अपने 25 वें दिन में प्रवेश कर गया। भाजपा उपाध्यक्ष हाजी हैदर आज़म ने मंगलवार को महिलाओं को लिखा थाजिसमें कहा गया था कि भगवा पार्टी उनके साथ बातचीत करना और उनके आंदोलन के उद्देश्य को समझना चाहेगी।

महिलाओं को लिखी चिठ्ठी

आजम ने कहा "सीएए, एनपीआर और एनआरसी के बारे में लोगों में बहुत भ्रम है। मोरलैंड रोड पर महिलाएं सड़कों पर निकली हैं। हम इस मुद्दे को समझने और उन्हें पूरे मामले पर सरकार का रुख समझाने के लिए उनसे बातचीत करना चाहते हैं।" । हालांकि, प्रदर्शनकारी किसी से मिलने के लिए कार्यक्रम स्थल को छोड़ने के लिए तैयार नहीं हैयह कहते हुए कि यदि राजनेताओं को बातचीत करना है तो उन्हें वहां दिखना होगा।

सीएएएनआरसी के खिलाफ एक स्टैंड

मुंबई बाग मं विरोध कर रही एक महिला का कहना है की "मोरलैंड रोड पर विरोध शुरू हो गया, इसलिए लोगों को हमारे साथ बातचीत करने के लिए यहां आने की आवश्यकता है। महिलाओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने कुछ राजनेताओं से भी मुलाकात की और उनसे राज्य सरकार से सीएएएनआरसी के खिलाफ एक स्टैंड लेने का आग्रह किया। और एनपीआर, लेकिन यह किसी काम का नहीं था,

सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने लगे कि मुंबई बाग के कार्यकर्ता विरोध को आगे बढ़ाने के लिए चंदा मांग रहे हैं। 

यह भी पढ़े-अयोध्या में भव्य बौद्ध मंदिर बने - रामदास आठवले

अगली खबर
अन्य न्यूज़