बीजेपी विधायक और कार्यकर्ताओं ने जलाई सावरकर पर आपत्तिजनक बुक

मध्य प्रदेश कांग्रेस सेवा दल द्वारा सावरकर पर लिखी गई आपत्तिजनक किताब के बाद बीजेपी लगातार कांग्रेस पर आक्रामक रुख अपना रही है। बीजेपी लगातार कांग्रेस पर बुक को वापस लेने का दबाव बना रही है तो वहीं दूसरी ओर किसी भी मौके पर बीजेपी  कांग्रेस को निशाने पर लेने पर नहीं चूक रही है। मुंबई में कांदिवली पूर्व से बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर  ने इस विवादित पुस्तक की प्रतिलिपि जलाई और साथ ही राज्य सरकार से मांग की कि वह इस पुस्तक पर प्रतिबंध लगाए

विधायक  अतुल भातखलकर ने  कार्यकर्ताओं के साथ पुस्तक जलाई तो वहीं  दूसरी ओर राज्य सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। अतुल भातखलकर ने कहा कि " जब शिवसेना बीजेपी के साथ थी तो सावरकर के अपमान करने पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधती थी, लेकिन अब वही शिवसेना कांग्रेस और एनसीपी के खिलाफ सावरकर के अपमान पर एक शब्द तक नही कहती है, मैं राज्य सरकार से मांग करता हूँ कि इस पुस्तक पर जल्द से जल्द प्रतिबंध लगाया जाए"

आपको बतादे को  मध्य प्रदेश कांग्रेस सेवादल द्वारा छपी गई किताब में दावा किया गया है कि सावरकर के महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे के साथ अवैध संबंध थे। मध्य प्रदेश के भोपाल में कांग्रेस के सेवादल की बैठक हुई। इस दौरान विनायक सावरकर को लेकर एक किताब बांटी गई। इस किताब का शीर्षक था ‘वीर सावरकर, कितने वीर?’ इसके बाद इसमें लिखे गए तथ्यों पर विवाद मचा हुआ है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़