अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ BJP विधायक बैठे भूख हड़ताल पर, लिए गए हिरासत में

रिपब्लिक टीवी (republic tv) के प्रधान संपादक अर्णब गोस्वामी (arnab goswami) की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा विधायक राम कदम (bjp mla ram kadam) शुक्रवार को मंत्रालय (mantralaya) के सामने भूख हड़ताल पर बैठ गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

भाजपा विधायक इस भूख हड़ताल (hunger strike) के जरिये अर्णब गोस्वामी को तत्काल रिहा करने की मांग की। हिरासत में लिए जाने के बाद राम कदम ने एक ट्वीट कर कहा कि, थाने पर भी उनकी भूख हड़ताल जारी रहेगी।

उन्होंने ट्वीट कर आगे लिखा, 'एमवीए (महा विकास आघाड़ी सरकार) को अर्नब गोस्वामी पर की गिरफ्तारी के लिए माफी मांगनी चाहिए और तुरंत उन पुलिस अधिकारियों को निलंबित करना चाहिए, जिन्होंने अर्णब के साथ मारपीट की।

उन्होंने लिखा, 'लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को उचित सम्मान दिया जाना चाहिए।

राज्यपाल से मुलाकात के बाद कदम ने ट्वीट कर लिखा, "पत्रकार अर्नब गोस्वामी की पिटाई करने वाले नौ पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जाना चाहिए और जांच की जानी चाहिए। मैं इस मांग को लेकर आज राज्यपाल से मिला। मेरे मन में पुलिस के लिए सम्मान है लेकिन यह व्यवहार स्वीकार्य नहीं है।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'अर्णब गोस्वामी की गिरफ्तारी के खिलाफ और हमारे लोकतंत्र के चौथे स्तंभ की रक्षा के लिए, मैं कल मंत्रालय के बाहर भूख हड़ताल करूंगा। मैं अर्णब और उनके परिवार के खिलाफ सभी मामलों को तुरंत वापस लेने का आग्रह करता हूं।  

आपको बता दें कि, अलीबाग पुलिस ने अन्वय नाइक के सुसाइड केस (anvay nike suicide case) के सिलसिले में बुधवार को अर्णब गोस्वामी को उनके घर से गिरफ्तार किया। इस मामले में 2 और लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़