बीजेपी-शिवसेना साथ तो रहेगी लेकिन चुनाव नहीं लड़ेगी- अमित शाह

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने शिवसेना के साथ बीजेपी के संबंधों पर पूछे गए पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बीजेपी शिवसेना के साथ तो रहेगी लेकिन लोकसभा और विधानसभा चुनाव साथ में नहीं लड़ेगी। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि 2019 के चुनाव में भी बीजेपी के एजेंडा में 'राममंदिर' मुद्दा मुख्यरूप से रहेगा। आपको बता दें कि अमित शाह बीजेपी के 38वें स्थापना दिवस के मौके पर मुंबई में थे। मुंबई के बीकेसी में स्थित MMRDA मैदान में आयोजित इस स्थापना दिवस कार्यक्रम मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित महाराष्ट्र कैबिनेट के सभी मंत्री और विधायक उपस्थित थे।

मोदी की तुलना बाढ़ से  

इसके पहले MMRDA ग्राउंड में आये हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए अमित शाह ने विपक्ष पर सीधे सीधे हमला किया। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को विश्व के लोकप्रिय नेताओं में से एक बताया और कहा कि पूरा विपक्ष एक साथ आने की बात करता है। जब बाढ़ आती है तो सभी पेड़ गिर जाते हैं और एक वट वृक्ष बचता है। उसी पेड़ में ही सांप,नेवला, बिल्ली और कुत्ते सब चढ़ जाते हैं। इसी तरह मोदीजी की बाढ़ में सब साथ आ गए हैं।

 

राहुल को एनसीपी ने दिया इंजेक्शन 

शाह ने कांग्रेस और एनसीपी के मिलाप को लेकर तंज कसा और कहा कि आज कल राहुल बाबा शरद पवार के साथ नजर आते हैं। पवार ने जो इंजेक्शन दिया है उसी के कारण राहुल खूब उड़ रहे हैं। राहुल बाबा कहते हैं कि मोदी जी ने चार साल में क्या किया? लेकिन राहुल बाबा देश पूछता है कि चार पीढ़ी से कांग्रेस ने क्या किया?

विपक्ष आरक्षण के नाम पर भड़का रहा दंगा 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि सभी लोग घर-घर जाएं और चुनाव की तैयारी करें। शाह को मुताबिक बीजेपी 11 करोड़ कार्यकर्ताओं के साथ दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है। उन्होंने आगे कहा कि चाहे केंद्र की सरकार हो या राज्य कोई भी बीजेपी पर एक भी घोटाले का आरोप नहीं लगा सकता। शाह के अनुसार विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है इसीलिए वे आरक्षण के नाम पर दंगे भड़का रहे हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़