घट स्थापना के दिन राणे करेंगे पार्टी की स्थापना ?

कांग्रेस से नाराज चल रहे वरिष्ठ नेता नारायण राणे के बारे में पिछले कई दिनों से यह चर्चा चल रही है कि वो बीजेपी का दामन थामने वाले हैं। इस बारे में नारायण राणे में कहा कि वो 21 सितंबर को अपनी स्थिति स्पष्ट करेंगे। उसी दिन घट स्थापना भी है। नारायण राणे ने सोमवार को सिन्धुदुर्ग में अपना शक्ति प्रदर्शन किया।उसी दौरान उन्होंने अपने संबोधन में यह बाते कहीं।

अपने संबोधन में उन्होंने जम कर कांग्रेस पर हमला बोला। खास कर उनके निशाने पर रहे, काँग्रेस प्रदेशाध्यक्ष खासदार अशोक चव्हाण। राणे ने चव्हाण को कहा कि वे (अशोक चव्हाण) ने अभी तक उनको (नारायण राणे) को पहचान नहीं पायें। राणे ने आगे कहा कि उनको छेड़ने वाले बहुत आये और बहुत गये लेकिन अभी तक वे जहाँ थे अभी भी वहीँ पर हैं। उनके अनुसार उनको जब जब किसी ने छेड़ा है तब तब वे दोहरी ताकत के साथ उभरे हैं।

नाराज राणे ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकारिणी को क्यों बर्खास्त किया गया उसका कारण अभी तक नहीं समझ में आया? कांग्रेस के एक भी नेता ने इस बारे में मुझसे बात नहीं की। उन्होंने दुःख जताते हुए कहा कि मैं कांग्रेस का नेता हूँ और इस बारे में मुझे ही जानकारी नहीं दी गयी। आज तक किसी की भी इतनी हिम्मत नहीं हुई थी।

अब सबकी निगाहें आने वाले 21 सितम्बर पर लगी हैं कि राणे का अगला दांव क्या होगा?

डाउनलोड करें Mumbai live APP और रहें हर छोटी बड़ी खबर से अपडेट।

मुंबई से जुड़ी हर खबर की ताज़ा अपडेट पाने के लिए Mumbai live के फ़ेसबुक पेज को लाइक करें।

(नीचे दिए गये कमेंट बॉक्स में जाकर स्टोरी पर अपनी प्रतिक्रिया दें) 

अगली खबर
अन्य न्यूज़