कांग्रेस का आरोप, बीजेपी करा रही है काला जादू

महाराष्ट्र के कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने बीजेपी पर अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है और उस मामले की जांच करने की मांग की जिसके तहत कुछ लोग भिवंडी के स्ट्रॉन्गरूम के बाहर एक कार में होमहवन करते हुए पाए गये। सचिन ने इस मामले को काला जादू करार दिया है।

क्या था मामला?

सचिन सावंत ने मांग की है कि, इस बात की जांच होनी चाहिए कि स्ट्रॉन्गरूम यानी जहां वोटिंग मशीनें सुरक्षित रखी गई हैं उसके बाहर एक गाड़ी में जो लोग होमहवन कर रहे थे आखिर वे लोग कौन है, और बीजेपी से उनके क्या संबंध हैं? यही नहीं सचिन ने सवाल किया है कि काला जादू और बीजेपी के बीच क्या संबंध है? और यह सब किस नेता के कहने पर हो रहा था इसकी भी जांच होनी चाहिए।

सावंत ने आगे कहा कि, बीजेपी को अब हार का डर सता रहा है इसीलिए वो हार से बचने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, लेकिन जीत के लिए जादू टोना करना अंधविश्वास को बढ़ावा देना है। इससे साफ हो गया है कि बीजेपी की विचारधारा अंधविश्वास को बढ़ावा देने वाली है।

आपको बता दें कि भिवंडी एलकुंदे गांव के प्रेसिडेंसी स्कूल में ईवीएम रखा गया है। स्ट्रॉंगरूम के बाहर सोमवार को कुछ लोगों को एक कार में होमहवन करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पकड़ा और इस पर आपत्ति जताई। कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी पार्टियाँ पहले भी आरोप लगाती रहीं हैं कि बीजेपी ईवीएम में छेड़छाड़ करती रहती है।

अगली खबर
अन्य न्यूज़