एक महीने के लिए अपने प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में नहीं भेजेगी कांग्रेस

लोकसभा में मिली हार के बाद कांग्रेस में मंथन का दौर शुरु है। इस बीच पार्टी ने एक और फैसला लिया है। कांग्रेस पार्टी ने  एक महीने के लिए अपने प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में नहीं भेजने का फैसला लिया है।  कांग्रेस ने राष्ट्रीय प्रवक्ताओं के साथ साथ राज्यस्तरिय प्रवक्ताओं के लिए भी ये आदेश जारी किया है। कांग्रेस पार्टी के इस फैसले के बाद अब एक महिने तक कोई भी कांग्रेस प्रवक्त किसी भी समाचार चैनल के डिबेट में नहीं दिखेगा।  

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है। सुरजेवाला ने ट्वीट किया है, 'कांग्रेस ने एक महीने के लिए पार्टी प्रवक्ताओं को टीवी डिबेट में नहीं भेजने का पैसला किया है. अभी मीडिया चैनलों और संपादकों से अपील है कि वे अपने शो में कांग्रेस के किसी भी प्रतिनिधि को शामिल न करें.' वहीं दूसरी ओर लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) में मिली हार के कारण अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर अड़े राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को मनाने के लिए दिल्ली और राजस्थान सहित कांग्रेस की कई प्रदेश इकाइयों ने उनसे अपने फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है.

महाराष्ट्र कांग्रेस की ओर से भी इस बारे में एक प्रेस रिलीज जारी की गई है। पार्टी के आदेश के बाद राज्य में भी पार्टी ने किसी भी प्रवक्ता को समाचार चैनल पर डिबेट में ना भेजने का फैसला किया है।  बता दें कि इससे पहले एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव भी प्रवक्ताओं को हटा चुके हैं।

अगली खबर
अन्य न्यूज़