दिपक निखालजे को आरपीआई ने किया निलंबित

आरपीआई (A) के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष दिपक निखालजे को पार्टी ने निलंबित कर दिया है। केंद्रीय मंत्री और आरपीआई (A) के अध्यक्ष रामदास आठवले के आदेश के बाद निखालजे को पार्टी से निलंबित किया गया है।  आरपीआई के महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव राजाभाऊ सरवदे ने इसकी आधिकारिक घोषणा की।  

पार्टी को दीपक निखलजे के खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं। उनकी कई शिकायते थी की वह पार्टी के खिलाफ काम कर रहे है। इसके साथ ही कई और तरह की गंभीर आरोपों की शिकायत भी पार्टी में निखालजे के खिलाफ की गई थी। जिसके बाद निखालजे को पार्टी के बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।  निखालजे को पार्टी से बाहर करने के फैसले को आरपीआई राज्य अध्यक्ष भुपेश थुलकर, कार्याध्यक्ष बाबुराव कदम और महासचिव  राजाभाऊ सरवदे लोगों को बताया। 

आरपीआई के कोटे से लड़ा था चुनाव 

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) ने छोटा राजन के भाई को आगामी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा था।अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का भाई दीपक निखालजे महाराष्ट्र की फलटन विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा। हालांकी इस चुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ा । खबरों के मुताबिक दीपक निखालजे चेंबूर सीट से चुनाव लड़ना चाहते थे, हालांकि आरपीआई ने उन्हें फलटन से टिकट दिया।

यह भी पढ़े- शिवसेना कोटे से केंद्र में मंत्री बने अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा

अगली खबर
अन्य न्यूज़