अमेरिका में लगभग तीन महीने इलाज करा मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर गोवा पहुंचे

  • मुंबई लाइव टीम & नितेश दूबे
  • राजनीति

अमेरिका में लगभग तीन महीने से भी ज्यादा समय तक इलाज कराकर गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रीकर (62) गुरुवार को स्वदेश लौट आए। अमेरिका में मनोहर पर्रीकर अग्नाशय के कैंसर का इलाज करा रहे थे। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने बताया कि मनोहर पर्रीकर फ्लाइट से पहले मुंबई आए और वहां से वह दूसरी फ्लाइट लेकर पणजी पहुंचे। इस बीमारी का पता चलने पर पर्रीकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 22 फरवरी को उन्हें वहां से छुट्टी दे दी गई थी।

मुंबई के बाद उन्होने अपना आगे का इलाज अमेरिका में करवाया। डिहाइड्रेशन की शिकायत के बाद 25 फरवरी को उन्हें गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था और चार दिन बाद उन्हें वहां से भी छुट्टी दे दी गई थी। आगे की जांच के लिए मुख्यमंत्री पांच मार्च को फिर मुंबई गए थे जहां से उन्हें अमेरिका रैफर कर दिया गया। सात मार्च को वह अमेरिका रवाना हो गए थे।

यह भी पढ़े- गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर को कैंसर, हालत स्थिर

मनोहर पर्रीकर ने अपनी अनुपस्थिती में सरकारी कामकाज और अन्य मसलों पर राज्य प्रशासन को दिशानिर्देश देने के लिए उन्होंने जाने से पहले एक मंत्रिमंडलीय सलाहकार समिति का गठन किया था। बता दे इस बीमारी का पता चलने के बाद पर्रिकर को 15 फरवरी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां से उन्हें 22 फरवरी को छुट्टी मिल गई थी। इसके बाद उन्होनें गोवा लौटकर उसी दिन विधानसभा में बजट पेश किया।

अगली खबर
अन्य न्यूज़