रविवार को गृहमंत्री अमित शाह मुंबई मे

महाराष्ट्र में कुछ ही दिनों के बाद विधानसभा चुनाव होनेवाले है। जहां एक ओर कांग्रेस और एनसीपी में सीटों के बंटवारे को लेकर एकमत बन चुका है तो वही दूसरी ओर शिवसेना और बीजेपी में अभी तक सीट बंटवारे को लेकर कोई भी सहमति नहीं बनी है।  गुरुवार को जहां उत्तर महाराष्ट्र के नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली की, तो वही  गृहमंत्री अमित शाह अब मुंबई आ रहे है।  रविवार को गृहमंत्री अमित शाह मुंबई मे होंगे। वह बीजेपी के एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।  माना जा रहा है की इस कार्यक्रम में वह शिवसेना के साथ भाजपा के चुनाव-पूर्व समझौते के बारे में बात कर सकते हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह पार्टी की मुंबई इकाई की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में उपनगर गोरेगांव (पूर्व) के एनईएससीओ परिसर में अपनी बात रखेंगे। महाराष्ट्र के आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा और शिवसेना कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे इसे लेकर दोनों पार्टियों के नेता अलग अलग बयान दे रहे हैं।

आर्टिकल  370  हटाने पर जन जागरण अभियान

बीजेपी (BJP) इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य आम जनता को यह समझाना है कि आखिर मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 (Article 370) हटाने का फैसला क्यों लिया?

यह भी पढ़े- कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, कृपाशंकर के समर्थन में 60 से अधिक पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

अगली खबर
अन्य न्यूज़