आज 4 बजे कांग्रेस एनसीपी की अहम बैठक

महाराष्ट्र में सत्ता बनाने के लिए चल रही उठापठक के बीच राज्यपाल ने सोमवार को एनसीपी को राज्य में सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया है। राज्यपाल से सरकार बनाने के लिए आमंत्रण मिलने के बाद  एनसीपी खेमे में भी गहमागहमी शुरु हो गई है। मंगलवार सुबह से ही एनसीपी नेताओं की बैठक शुरु है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार खुद इस बैठक को संबोधित कर रहे है। इस बीच यह भी खबर आ रही है की  सत्ता स्थापना को लेकर आज शाम 4 बजे कांग्रेस एनसीपी की एक अहम बैठक होने जा रही है।  बताया जा रहा है की इस बैठक में राज्य कांग्रेस के बड़े नेता और एनसीपी के बड़े नेता शामिल होंगे और इसी बैठक में इस बात का फैसला किया जाएगा की राज्यपाल के सामने क्या बात रखनी है। 

संजय राउत को देखने अस्पताल पहुंचे

छाती में दर्द की शिकायत के बाद शिवसेना नेता संजय राउत को लीलवाती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एनसीपी प्रमुख शरद पवार संजय राउत को देखने के लिए अस्पलात पहुंचे।  संजय राउत ने भी अस्पताल से ट्टिट कर कहा की कोशिश करनेवालों की कभी हार नहीं होती। संजय राउत अभी भी इस बात पर आश्वस्त है को आनेवाले समय में उनकी सरकार जरुर बनेगी।  

महाराष्ट्र में प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रमों के बाद सभी दलों में बैठकों का दौर जारी है। भाजपा ने घोषणा की कि वह राज्य में सरकार नहीं बना सकती है, वहीं शिवसेना केंद्रीय मंत्री ने मोदी मंत्रिमंडल से अपने इस्तीफे की घोषणा की। एनसीपी ने शिवसेना के सामने शर्त रखी है कि उसे भाजपा से सभी संबंध तोड़ने होंगे। कांग्रेस के सभी विधायक जयपुर में हैं। 

यह भी पढ़े- राज्यपाल द्वारा एनसीपी को आमंत्रण मिलने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #TumSENAhoPayega

अगली खबर
अन्य न्यूज़