मनसे को किसका इंतजार ?

मुंबई - बीएमसी चुनाव के लिए शिवसेना-बीजेपी की युती की तारीखें आगे बढ़ती जा रही हैं, युती होगी की नहीं यह भी अभी तक निश्चित नहीं हो सका है। जिसके चलते इन दोनों पार्टियों ने अभी तक उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है। वहीं दूसरी तरफ आघाडी के लिए इच्छुक एनसीपी ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। पर एनसीपी कांग्रेस के साथ आघाडी करने के लिए अभी भी उम्मीद लगाए बैठी है। समाजवादी पार्टी ने उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट भी जारी कर दी है। पर मनसे ना तो युती और नाही आघाडी करने वाली है, फिर सवाल उठता है कि मनसे ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी क्यों नहीं की है? 

पिछले चुनाव में मनसे ने इच्छुक उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा लेकर उम्मीदवारी दी थी। पर अब पार्टी का करिश्मा समाप्त होता देख पार्टी के प्रकाश दरेकर, सुरेश आवले, ईश्वर तायडे, गीता चव्हाण, सुखदा पवार आदि नगसेवकों ने शिवसेना और बीजेपी में प्रवेश किया है। 

अगर जानकारों की माने तो मनसे को खतरा है कि उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करने से पार्टी के कई नेता दूसरी पार्टियों में जा सकते हैं। इसलिए मनसे दूसरी पार्टियों के उम्मीदवारों की लिस्ट घोषित होने का इंतजार कर रही है। उसके बाद वह पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेगी।

 

अगली खबर
अन्य न्यूज़